सुसाइड करने से पहले दोनों ने किया था यह काम, पुलिस को इंजीनियर के कमरे से मिला लेटर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट कपल सुसाइड : सुसाइड करने से पहले दोनों ने किया था यह काम, पुलिस को इंजीनियर के कमरे से मिला लेटर

सुसाइड करने से पहले दोनों ने किया था यह काम, पुलिस को इंजीनियर के कमरे से मिला लेटर

Google Image | सुसाइड के बाद मौके पर भीड़ (File Photo)

सुसाइड करने से पहले दोनों ने किया था यह काम, पुलिस को इंजीनियर के कमरे से मिला लेटर Greater Noida West : गौर सिटी सोसायटी के 14वें एवेन्यू की 21वीं मंजिल से कूदकर एक युवक और उसकी प्रेमिका ने सुसाइड कर लिया था। इस मामले में पुलिस के एक कागज मिला है। जिसमें एक शब्द सुसाइड और दोनों युवक-युवती के नंबर के अलावा परिजनों और कुछ दोस्तों के मोबाइल नंबर लिखे हैं। पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए। हालांकि इस मामले में पुलिस को अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जाएगी।

शनिवार को किया था सुसाइड
दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शुक्रवार की दोपहर गाजियाबाद के रहने वाले इंजीनियर सचिन और एमबीए की पढ़ाई कर चुकी प्राची ने 21वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जिस फ्लैट से युवक-युवती कूदे थे, वह सचिन के नाम है। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया। जिसके बाद दोनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण ऊंचाई से गिरने पर चोट लगना आया है। 

कमरे से मिला सुसाइड नोट
उधर, पुलिस को मृतक सचिन के कमरे से एक कागज मिला है। जिसमें एक शब्द सुसाइड, युवक-युवती और उनके परिजनों और दोस्तों के नंबर लिखे हैं। पुलिस ने इस मामले में प्रेम प्रसंग की आशंका व्यक्त की है। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। 

अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली
डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने बताया कि दोनों ने सुसाइड किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक ऊंचाई से गिरने पर चोट लगने की वजह से दोनों की मौत हुई थी। उधर इस मामले में परिजनों की तरफ से भी कोई शिकायत नहीं दी गई है। किसी की तरफ से कोई शिकायत मिलती है तो पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू करेगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.