कोरोना संक्रमित व्यक्ति का फ्लैट के अंदर मिला शव, होम आइसोलेशन के दौरान हुई मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : कोरोना संक्रमित व्यक्ति का फ्लैट के अंदर मिला शव, होम आइसोलेशन के दौरान हुई मौत

कोरोना संक्रमित व्यक्ति का फ्लैट के अंदर मिला शव, होम आइसोलेशन के दौरान हुई मौत

Tricity Today | Greater Noida West

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस का कहर थोड़ा शांत तो हुआ है। लेकिन मौत का सिलसिला जारी है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक ईकोविलेज वन हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले एक व्यक्ति का शव फ्लैट के अंदर मिला है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति काफी दिनों से कोरोना संक्रमित था। होम आइसोलेशन के दौरान उनकी मौत हो गई और किसी को भनक तक नहीं लगी थी। चार दिन तक जब कोरियर की डिलीवरी रिसीव नहीं हुई तो पड़ोसियों को शक हुआ। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो फ्लैट के अंदर व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने व्यक्ति के परिजनों को घटना की जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक ईकोविलेज वन हाउसिंग सोसायटी में 45 साल के सुभाष शर्मा अकेले रहते थे। कुछ दिनों पहले उनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन कर कर लिया था। लेकिन तबियत खराब के चलते उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सुभाष शर्मा और उनकी पत्नी की बनती नहीं थी। वह अकेले ही रहते थे। सुभाष शर्मा की पत्नी को पहले से ही पता था कि उनको कोरोना हो गया है। इस बात की जानकारी सुभाष शर्मा की पत्नी ने खुद पुलिस को दी थी। पुलिस ने सुभाष शर्मा के परिजनों को बुलाकर उनके शव को सौंप दिया है। कोरोना वायरस होने के कारण उनका पोस्टमार्टम नहीं करवाया गया है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.