सोसाइटी में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर पर किया जानलेवा हमला, परिजनों में दशहत, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सोसाइटी में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर पर किया जानलेवा हमला, परिजनों में दशहत, जानिए पूरा मामला

सोसाइटी में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर पर किया जानलेवा हमला, परिजनों में दशहत, जानिए पूरा मामला

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

बिसरख थाना क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित इको विलेज-2 सोसाइटी में प्रॉपर्टी डीलिंग का कारोबार करने वाले मेरठ के एक युवक पर दो युवकों ने टशन बाजी में क्रिकेट के बैट और लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। इस मारपीट में प्रॉपर्टी डीलर घायल हो गया। पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर की तहरीर पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक जनपद मेरठ के रोहता रोड स्थित गगन एनक्लेव में रहने वाले अजय कुमार प्रॉपर्टी डीलर है। उनका ऑफिस ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इको विलेज-2 सोसाइटी में बना हुआ है। पीड़ित अजय के मुताबिक प्रवीन और सुमित नाम के दो युवकों ने उन्हें कुछ दिन पहले फोन किया था। 

आरोप है कि दोनों ने फोन पर उनसे अभद्रता की और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में काम ना करने की चेतावनी दी। जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो दोनों आरोपी क्रिकेट बैट और लाठी-डंडों से लैस होकर उनके ऑफिस पहुंच गए। दोनों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट में उनके सिर पर काफी चोट आईं और उनके दांत भी टूट गए। शोर सुनकर मौके पर लोगों को आता देख दोनों आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस मामले के बाद परिवार में डर का माहौल बन गया है। 

बिसरख थाना प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच के दौरान पता लगाया कि सुमित दो ढाई साल पहले प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था और वर्तमान में इंटीरियर का काम कर रहा है। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.