नेफोवा कार्यालय में घर खरीदारों के बीच हुई चाय पर चर्चा, सुप्रीम कोर्ट के वकील ने मुकदमा करना सिखाया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : नेफोवा कार्यालय में घर खरीदारों के बीच हुई चाय पर चर्चा, सुप्रीम कोर्ट के वकील ने मुकदमा करना सिखाया

नेफोवा कार्यालय में घर खरीदारों के बीच हुई चाय पर चर्चा, सुप्रीम कोर्ट के वकील ने मुकदमा करना सिखाया

Tricity Today | नेफोवा कार्यालय में घर खरीदारों के बीच हुई चाय पर चर्चा

रविवार को नेफोवा कार्यालय में घर खरीदारों और निवासियों संग चाय पर चर्चा हुई है। इस बैठक में आज यूपी रेरा से सम्बंधित सवालों का निराकरण किया गया है। घर खरीदारों का मार्गदर्शन करने आज सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता कुमार मिहिर मौजूद रहे। जिन्होंने घर खरीदारों को उनके हकों के बारे में बताया है।  

नेफोवा वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि आज के परिचर्चा में सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता कुमार मिहिर ने घर खरीदारों को यूपी-रेरा में कोर्ट में शिकायत डालना और कॉंसिलिएशन फोरम में शिकायत डालना और शिकायत के निस्तारण उपरांत रेरा आदेशों के अनुपालन कराने हेतु रेरा से फॉलो-अप प्रक्रिया के बारे में विस्तार से बताया है। 

कुमार मिहीर ने बताया कि कैसे घर खरीदार यूपी रेरा की मदद से अपना फ्लैट का कब्ज़ा पाने के साथ न्यायोचित डिले पेनाल्टी पाना सुनिश्चित कर सकते हैं। बिल्डर यदि परियोजना में कार्य नहीं कर रहा तो उस परियोजना को कैसे रेरा की मदद से घर खरीदार पूरा करवा सकते हैं। 

दीपांकर कुमार ने बताया कि रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के विभिन्न सोसाइटियों के निवासियों ने "मुख्यमंत्री जी से है पुकार, ग्रेनो वेस्ट में लाएं बहार" मुहीम के अंतर्गत भरे और हस्ताक्षरित किए करीब 1500 पोस्टकार्ड नेफोवा कार्यालय में जमा कराए, जिसे अगले 2 दिनों में भेज दिया जाएगा। रविवार को हुई चाय पर चर्चा में ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित साहा मेघदूतम एनकॉर परियोजना के कई घर खरीदार अपने बंद पड़े परियोजना को पूरा कराने के लिए विभिन्न विकल्पों और कानूनी तरीकों के लिए सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता कुमार मिहिर के साथ चर्चा की है। इसके अलावा शहर की कई परियोजनाओं के घर खरीदारों ने परिचर्चा में हिस्सा लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.