Greater Noida West : इको विलेज-3 सोसाइटी में गांव से भी बुरी हालत, 24 घंटे बिजली गुल रही

इको विलेज-3 सोसाइटी में गांव से भी बुरी हालत, 24 घंटे बिजली गुल रही

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित इको विलेज-3 सोसाइटी के हजारों निवासी 24 घंटे तक बिना बिजली के परेशान हैं। सोसाइटी में मंगलवार की शाम करीब 5:00 बजे से लेकर बुधवार की शाम करीब 5:00 बजे तक बिजली गुल रही है। जिसके कारण सोसायटी में रहने वाले हजारों निवासियों को 24 घंटे तक सैकड़ों परेशानियों का सामना करना पड़ा था। 

सोसाइटी के निवासी मृत्युंजय ने हमारी टीम से बात करते हुए बताया कि सोसाइटी में 24 घंटे तक बिजली गुल होने के कारण लोगों के सैकड़ों काम रुक गए थे। जो लोग वर्क फ्रॉम होम कह रहे थे। वह अपनी मीटिंग में भी उपस्थित नहीं हो पाए। बच्चों की ऑनलाइन क्लास भी नहीं हो पाई। सभी काम ठप हो गई। ऐसे में एनजीटी के आदेश है कि डीजी नहीं चलाया जा सकता, सोसाइटी के निवासियों को इन 24 घंटों तक काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। सोसाइटी का गांव से भी ज्यादा बुरा हाल हो गया है।
  • बिल्डर और एनपीसीएल ने एक दूसरे को जिम्मेदार बताया : सोसायटी के लोगों का कहना है कि जब भी ऐसी कोई परेशानी होती है तो बिल्डर और एनपीसीएल एक-दूसरे को जिम्मेदार बताते हैं। बिल्डर ने बताया था कि एनपीसीएल की आपूर्ति के कारण बिजली गायब रही है और एनपीसीएल ने बताया कि बिल्डर की दिक्कतों के कारण बिजली गायब हुई है। एनपीसीएल ने इंटरनल फाल्ट होने के कारण बिजली गुल होने का कारण बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया था। हालांकि 24 घंटे बाद बुधवार की शाम को सोसाइटी में बिजली आ गई।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.