इंजीनियर युवक ने फांसी पर लटक कर दी जान, पुलिस जांच में हुआ सुसाइड का खुलासा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर : इंजीनियर युवक ने फांसी पर लटक कर दी जान, पुलिस जांच में हुआ सुसाइड का खुलासा

इंजीनियर युवक ने फांसी पर लटक कर दी जान, पुलिस जांच में हुआ सुसाइड का खुलासा

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट से गुरुवार को एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है। एक इंजीनियर युवक ने फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद बिसरख कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को फांसी से नीचे उतारा। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

आईटी कंपनी में इंजीनियर था तस्मय शुक्ला
बिसरख थाना प्रभारी ने बताया कि पैरामाउंट हाउसिंग सोसाइटी में 28 वर्षीय तस्मय शुक्ला रहता था। जांच में पता चला है कि तस्मय शुक्ला एक आईटी कंपनी में इंजीनियर था और उसके पिता भी चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। युवक मूल रूप से कानपुर का रहने वाला है, लेकिन काफी समय से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ही रह रहा था।

फांसी पर लटका मिला शव
पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह उनको पता चला कि इंजीनियर युवक तस्मय शुक्ला ने अपने फ्लैट में फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को फांसी से नीचे उतारा। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक काफी समय से मानसिक तनाव से जूझ रहा था। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.