नामी हाउसिंग सोसाइटी में लगी आग, पड़ोसियों ने ऐसे पाया काबू, Video

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा : नामी हाउसिंग सोसाइटी में लगी आग, पड़ोसियों ने ऐसे पाया काबू, Video

नामी हाउसिंग सोसाइटी में लगी आग, पड़ोसियों ने ऐसे पाया काबू, Video

Google Image | पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी में लगी आग

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बीती देर रात को एक सोसाइटी में आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि फ्लैट की बालकनी में रखा कीमती सामान जलकर राख हो गया है। हालांकि, ऊपर वाले फ्लैट में रहने वाले लोगों ने नीचे पानी डालकर आग पर काबू पाया है। इस हादसे में कोई जनहानि तो नहीं हुई है, लेकिन कीमती सामान जलकर राख हो गया है। फ्लैट नंबर 705 में लगी आग
मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में स्थित पैरामाउंट इमोशंस हाउसिंग सोसायटी की है। मिली जानकारी के मुताबिक सोसाइटी के जे-टावर में स्थित फ्लैट नंबर 705 में एक परिवार रहता है। बताया जा रहा है कि परिवार हादसे के वक्त मौके पर नहीं था। हादसे के वक्त फ्लैट के बाहर मेन गेट पर ताला लगा हुआ था।

805 और 905 वालों ने काबू पाया
सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि बीती देर रात को अचानक फ्लैट की बालकनी में आग लग गई। आग लगते देख मौके पर सनसनी का माहौल पैदा हो गया। किसी तरीके से फ्लैट नंबर 805 और 905 में रहने वाले लोगों ने ऊपर से पानी डालकर आग पर काबू पाया है, लेकिन आग ने फ्लैट की पूरी बालकनी को अपनी चपेट में ले लिया।

शार्ट सर्किट से हुआ हादसा
इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में शार्ट सर्किट के कारण हादसे की बात सामने आई है। पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले में कोई शिकायत मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में कीमती सामान जलकर राख हो गया है, लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.