पांच शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 15 बाइक और 2 कार बरामद

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पांच शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 15 बाइक और 2 कार बरामद

पांच शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 15 बाइक और 2 कार बरामद

Tricity Today | पांच शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

Noida : कोतवाली बिसरख पुलिस ने शुक्रवार रात दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की 5 बाइक और एक जायलो कार बरामद की है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने नोएडा-एनसीआर में वाहन चोरी की दर्जनों वारदात करने की जानकारी दी है।

कोतवाली बिसरख प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि शुक्रवार रात गश्त कर रही पुलिस ने चेरी काउंटी सोसाइटी के पास से दो शातिर वाहन चोर जीशान और समीर को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने वाहन चोरी की कई वारदातें करने की बात स्वीकार की है। 

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दोनों बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने एनसीआर से चोरी की गई 5 बाइक और एक जायलो कार बरामद की है। पुलिस को जांच मे बदमाशों एक कुछ और साथियों के बारे में जानकारी मिली है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।


नोएडा में 3 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 10 बाइक और एक कार बरामद   
कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने शुक्रवार रात तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने चोरी की 10 बाइक, एक कार और कार का शीशा तोड़ने में प्रयोग होने वाली गुलेल व लोहे के छर्रे और अन्य सामान बरामद किया है। 

ACP-2 नोएडा जोन रजनीश वर्मा ने बताया कि शुक्रवार रात गश्त कर रही कोतवाली सेक्टर 58  पुलिस ने सूचना के आधार पर खोड़ा कॉलोनी के रहने वाले सचिन भारद्वाज उर्फ गोलू, अभिषेक कुमार भारद्वाज उर्फ अब्बू तथा बासु गुप्ता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर नोएडा- एनसीआर के विभिन्न जगहों से चोरी की गई 10 बाइक और एक कार तथा कई बाइक व कार के कटे हुए पुर्जे, कार के शीशा तोड़ने में प्रयोग होने वाली गुलेल, लोहे के छर्रे आदि बरामद किये हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि पकड़े गए बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी कि दर्जनों वारदातें की है। गिरफ्तार बदमाश पहले भी गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.