6th एवेन्यू के निवासियों की सबसे पुरानी मांग हुई पूरी, इन समस्याओं का समाधान करवाने के लिए बिल्डर हुआ राजी

Greater Noida West : 6th एवेन्यू के निवासियों की सबसे पुरानी मांग हुई पूरी, इन समस्याओं का समाधान करवाने के लिए बिल्डर हुआ राजी

6th एवेन्यू के निवासियों की सबसे पुरानी मांग हुई पूरी, इन समस्याओं का समाधान करवाने के लिए बिल्डर हुआ राजी

Tricity Today | निवासियों और बिल्डर की बैठक हुई

6th एवेन्यू के निवासियों की सबसे पुरानी मांग हुई पूरी, इन समस्याओं का समाधान करवाने के लिए बिल्डर हुआ राजी
  • - एक माह में फ्लैट खरीदारों की संशोधित लीज डीड कराएगा बिल्डर
  • - प्राधिकरण में बिल्डर और निवासियों की बैठक में बनी सहमति
  • - सोसाइटी परिसर में बंद स्ट्रीट लाइट को भी दुरुस्त करेगा बिल्डर
Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी के 6th एवेन्यू के गलत पते को सही कराने के लिए पुरानी मांग गुरुवार को पूरी हो गई। बिल्डर संशोधित लीज डीड कराने को राजी हो गया है। साथ ही सोसाइटी परिसर में बंद स्ट्रीट लाइटों को भी बिल्डर दुरुस्त करेगा। बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में निवासियों और बिल्डर की बैठक में कई मुद्दों पर सहमति बन गई है।

बिल्डर और खरीदारों के बीच हुई बैठक
फ्लैट खरीदारों के मसले सुलझाने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर बिल्डर और खरीदारों की नियमित बैठकें हो रही हैं। बृहस्पतिवार को प्राधिकरण के बिल्डर सेल के प्रभारी ओएसडी संतोष कुमार की अगुवाई में ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौड़ सिटी के 6th एवेन्यू के निवासियों व बिल्डर प्रतिनिधियों की बैठक हुई, जिसमें निवासियों की लंबे समय से चली आ रही गलत पते की मांग पूरी हो गई। 

यह है सबसे पुरानी मांग
दरअसल, कई फ्लैट खरीदारों की लीज डीड में बिल्डर की तरफ से गौड़ सिटी एवेन्यू-6 अंकित हो गया है। इसे सही कराने के लिए निवासी लंबे समय से मांग करते आ रहे हैं। लिखित में सही पता गौड़ सिटी जीसी-6/1 है। बृहस्पतिवार की बैठक में ओएसडी संतोष कुमार के निर्देश पर बिल्डर संशोधित लीज डीड कराने को राजी हो गया है। साथ ही 6th एवेन्यू के गेट पर भी यही पता लिखा जाएगा। 

स्ट्रीट लाइट भी ठीक होगी
निवासियों ने सोसाइटी परिसर में कई स्ट्रीट लाइटों के बंद होने की शिकायत की। बिल्डर प्रतिनिधि ने उसे दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया। बिल्डर द्वारा रखरखाव शुल्क बढ़ाने और सुरक्षा गार्डों  को कम करने की शिकायत की गई। प्राधिकरण ने बिल्डर को सुरक्षा के लिहाज से सुरक्षाकर्मी तैनात करने के निर्देश दिए। अप्रूव्ड ग्रीन एरिया में पार्किंग का भी निवासियों ने विरोध किया, बिल्डर ने उसे ठीक कर लेने का आश्वासन दिया। बैठक में सोसाइटी की तरफ से अनीता प्रजापति, रंजीत सिंह, धीरज सेठ, बीएम बाली, जय सिंह, अमरजीत, संदीप श्रीवास्तव, अनिता प्रजापति, नितिन भूषण और शक्ति रंजन आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.