ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गाड़ियां चोरी करके फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बेचते थे, अब तक सैकड़ों को लगा चुके चूना

गाड़ियां चोरी करके फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बेचते थे, अब तक सैकड़ों को लगा चुके चूना

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की बिसरख थाना पुलिस ने शनिवार की रात वाहन चोरी कर उनके पार्ट्स बदलकर बेचने वाले दो वाहन चोरों को दबोच लिया। पुलिस ने इन चोरों को गौर सिटी-2 की सुदामापुरी पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से चोरी की दो बाइक, दो स्कूटी, सात फर्जी नम्बर प्लेट और बाइक खोलने संबंधी औजार सहित दूसरे उपकरण बरामद हुआ है।

बिसरख थाना प्रभारी मुनीष चौहान ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार को थाना पुलिस गौर सिटी-2 की सुदामापुरी पुलिया के पास चेकिंग कर रही थी। पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि दो वाहन चोर उधर से गुजरेंगे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम ने दोनों वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों का नाम नाम मुनील उर्फ मंजूर आलम पुत्र इन्तियाज और चंचल शर्मा पुत्र मिठनलाल शर्मा है। दोनों चोर निठारी, सेक्टर-31 के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की दो बाइक, दो स्कूटी, बाइक के पूर्जे खोलने का औजार तथा  7 फर्जी नंबर प्लेट बरामद किया है।

दोनों की रिकॉर्ड खंगाल रही है पुलिस -
बिसरख थाना पुलिस ने जिन दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है, अब उनके बारे में पूरी जानकारी जुटा रही है। साथ ही यह पता किया जा रहा है कि उनका पहले से कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड तो नहीं है। हालांकि अभी उनके आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली है। पुलिस ने अन्य थानों से भी दोनों चोरों के बारे में जानकारी मांगी है।

लम्बे वक्त से कर रहे थे वाहन चोरी -
जांच के दौरान यह पता चला है कि गिरफ्तार किए गए दोनों शातिर वाहन चोर पिछले काफी वक्त से वाहन चोरी की घटनाओं में संलिप्त थे। यह दोनों घर पर ही फर्जी नंबर प्लेट बनाते थे। इन फर्जी नंबर प्लेट को लगाकर यह वाहनों को बेच देते थे। पुलिस पता कर रही है कि दोनों चोरों के अलावा इस गिरोह में और कौन शामिल है। पता चलने पर अन्य आरोपियों की धर-पकड़ की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.