अरिहंत आर्डेन सोसाइटी में लोकेश त्यागी दोबारा बने सेक्रेटरी, देखिए पूरी कार्यकारिणी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : अरिहंत आर्डेन सोसाइटी में लोकेश त्यागी दोबारा बने सेक्रेटरी, देखिए पूरी कार्यकारिणी

अरिहंत आर्डेन सोसाइटी में लोकेश त्यागी दोबारा बने सेक्रेटरी, देखिए पूरी कार्यकारिणी

Tricity Today | अरिहंत आर्डेन सोसायटी में नियुक्त कार्यकारणी

Greater Noida West : अरिहंत आर्डेन सोसायटी में रविवार को एसोसिएशन का चुनाव हुआ। बीते सोमवार को परिणामों की घोषणा की गई। जिसमें निवासियों ने दो टीमों में से 10 लोगों को विजय बनाया है। इन चुनाव में निवासियों ने भारी मतों के साथ दोबारा लोकेश त्यागी को सोसाइटी का सेक्रेटरी बनाया। इस पर लोकेश त्यागी ने कहा, "सभी निवासियों ने एसोसिएशन के चुनाव में भारी मतों से जीताकर मुझे आप सब ने प्यार और आशीर्वाद से नवाजा है। आप सब का हृदय से आभार प्रकट करता हूं! सोसाइटी के बच्चों, सीनियर सिटीजन और मातृशक्ति का उत्साह मुझे आपकी सेवा के लिए प्रोत्साहित करता है।"

"सभी की अपेक्षाओं को पूरा करने की पूरी कोशिश करूंगा"
लोकेश त्यागी ने बताया कि सोसायटी वासियों ने फिर दोबारा से एसोसिएशन में चुनकर मुझे भेजा है। उन्होंने कहा, मैं सभी की अपेक्षाओं को पूरा करने की पूरी कोशिश करूंगा और सोसाइटी की बेहतरी के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा।" सोसाइटी में एसोसिएशन के चुनाव में 2 टीम युवा शक्ति और थीम फॉर चेंज ने भाग लिया था। दोनों टीमों से सोसायटी वासियों ने 10 लोगों को चुनकर आगे एसोसिएशन में काम करने के लिए भेजा है।

दोनों टीम के इतने मेंबर्स ने जीता चुनाव 
लोकेश त्यागी ने बताया कि पहली टीम युवा शक्ति से उनके सहित 10 लोगों ने चुनाव लड़ा। वहीं, दूसरी टीम थीम फॉर चेंज से 9 लोगों ने चुनाव लड़ा। जिनमें से टीम युवा शक्ति के 7 और थीम फॉर चेंज के 3 लोगों ने चुनाव जिता। उन्होंने कहा कि अब जो 10 लोगों की टीम आई है। वह किसी ग्रुप की टीम नहीं है, अरिहंत आर्डन की टीम है। हम सबको मिलकर एक साथ एक टेबल पर काम करना है। हम सब मिलकर कोशिश करेंगे कि सोसाइटी को और अच्छे से विकसित और सुंदर बनाएं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.