मैट्रिमोनियल साइट पर कुंवारा बताकर शादीशुदा व्यक्ति ने महिला से की शादी, परेशान करने पर दर्ज हुआ मुकदमा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : मैट्रिमोनियल साइट पर कुंवारा बताकर शादीशुदा व्यक्ति ने महिला से की शादी, परेशान करने पर दर्ज हुआ मुकदमा

मैट्रिमोनियल साइट पर कुंवारा बताकर शादीशुदा व्यक्ति ने महिला से की शादी, परेशान करने पर दर्ज हुआ मुकदमा

Google Image | Symbolic Photo

मैट्रिमोनियल साइट पर कुंवारा बताकर शादीशुदा व्यक्ति ने महिला से की शादी, परेशान करने पर दर्ज हुआ मुकदमा
  • - महिला ने पति और सास-ससुर पर अपनी और बच्चे की जान को खतरा बताते हुए दर्ज कराया मुकदमा 
  • - मेट्रोमोनियल साइट से हुई थी दोस्ती
  • - लिव-इन में रहने के बाद प्रेग्नेंट होने पर की थी शादी
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी-2 की आशा ग्रीन सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति और सास-ससुर से अपनी और अपने बच्चे की जान का खतरा बताते हुए कोतवाली बिसरख में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित महिला ने बताया कि एक मेट्रोमोनियल साइट से युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। कई महीने लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थी। जिस पर काफी कहने-सुनने के बाद युवक ने उससे शादी की थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि अब पति और सास-ससुर उसे प्रताड़ित करते हुए घर में रहने नहीं दे रहे हैं।

मध्य प्रदेश की इंदौर निवासी सोनाली वर्मा की एक मेट्रोमोनियल साइट से ग्रेनो वेस्ट स्थित गौर सिटी-2 की आशा वुड सोसायटी में रहने वाले अरनव कुमार से जान पहचान हुई। सोनाली ने बताया कि वेबसाइट पर लिखा था कि अरनव कुमार ऑस्ट्रेलिया में काम करता है और शादीशुदा नहीं सिंगल है। जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और वह नोएडा आकर अरनव के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगी। इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई। जिसके बारे में अरनव के पिता मनोज कुमार गुप्ता और मां मंजू गुप्ता को भी उसने जानकारी दी थी। आरोप है कि इस बीच अरनव और उसके माता-पिता ने उसके साथ मारपीट कर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। 

पीड़ित सोनाली वर्मा ने बताया कि प्रेग्नेंट होने के दौरान जब उसने अरनव से शादी करने के लिए बोला तो उसे इंदौर में अपने माता पिता के पास भेज दिया गया और वहीं पर आकर शादी करने की बात कही गई लेकिन दी हुई तारीख पर शादी करने के लिए अरनव और उसके माता-पिता नहीं आए। 8 महीने की प्रेगनेंसी के दौरान वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अरनव के घर पहुंची। तो अरनव और उसके परिजनों ने वहां से भगा दिया। साथ ही अरनव के मां-बाप ने कहा कि इंदौर पहुंच कर शादी करा दी जाएगी। जिसके बाद 13 जून 2021 को अरनव ने इंदौर स्थित सोनाली के घर पहुंचकर शादी की। 

आरोप है कि इसके बाद सोनाली को जानकारी मिली कि अरनव पहले से ही शादीशुदा है। 5 सितंबर 2018 को उसकी पहली शादी हो चुकी है। इंदौर में डिलीवरी के बाद 18 सितंबर 2021 को वह बच्चे को लेकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अपने पति के घर पहुंची तो ससुराल के लोगों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पति और सास- ससुर सोनाली पर 2 महीने के बच्चे को घर में छोड़कर नौकरी करने का दबाव बनाने लगे। 

पीड़ित सोनाली ने अपनी और अपने मासूम बच्चे की जान को खतरा बताते हुए कोतवाली बिसरख पुलिस से शिकायत करते हुए पति अरनव, ससुर मनोज गुप्ता और सास मंजू गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.