सोसाइटी में दबंगों ने गर्भवती महिला से की धक्का-मुक्की और अभद्रता, पति को जमकर पीटा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सोसाइटी में दबंगों ने गर्भवती महिला से की धक्का-मुक्की और अभद्रता, पति को जमकर पीटा

सोसाइटी में दबंगों ने गर्भवती महिला से की धक्का-मुक्की और अभद्रता, पति को जमकर पीटा

Tricity Today | पीड़ित पति-पत्नी

सोसाइटी में दबंगों ने गर्भवती महिला से की धक्का-मुक्की और अभद्रता, पति को जमकर पीटा
  • - रक्षा एडेला सोसाइटी में डांडिया कार्यक्रम के दौरान झगड़ रहे युवकों पर आरोप
  • - घटना के विरोध में धरने पर बैठी महिलाएं, थाना बिसरख पुलिस से कार्रवाई की मांग
Greater Noida : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की रक्षा एडेला सोसाइटी में शुक्रवार देर रात डांडिया कार्यक्रम के दौरान कुछ युवकों में झगड़ा हो गया। इस दौरान सोसाइटी में पति के साथ घूम रही गर्भवती महिला से दो दबंग युवकों ने अभद्रता और धक्का-मुक्की की। विरोध करने पर पीड़िता के पति की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना  से नाराज़ सोसाइटी की महिलाएं देर रात धरने पर बैठ गईं और पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग करने लगीं। कोतवाली बिसरख पुलिस मामले दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की रक्षा एडेला सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि शुक्रवार रात सोसाइटी में डांडिया कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान शराब के नशे में धुत कुछ दबंग युवकों में आपस में विवाद के दौरान मारपीट हो गई। इस दौरान सोसाइटी निवासी एक गर्भवती महिला पति राहुल यादव के साथ वहां पर टहल रही थी। 

आरोप है कि झगड़ा कर रहे दो युवकों ने गर्भवती महिला को धक्का दे दिया और विरोध करने पर अभद्रता की। राहुल के  विरोध करने पर आरोपी दबंगों ने उसके साथ भी मारपीट की। गर्भवती और उसके पति से मारपीट व अभद्रता के विरोध में सोसाइटी निवासी महिलाएं  देर रात धरने पर बैठ गई और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करने लगीं। 

इस दौरान सोसाइटी के निवासियों ने सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े किए और कोतवाली बिसरख पुलिस को मामले की सूचना दी। एसीपी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़ित राहुल यादव की शिकायत के आधार पर 4 नामजद और एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। सोसाइटी में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.