कराटे की ट्रेनिंग को कमर्शियल बताकर बंद करवाया, पंचशील बिल्डर के खिलाफ निवासियों में रोष

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : कराटे की ट्रेनिंग को कमर्शियल बताकर बंद करवाया, पंचशील बिल्डर के खिलाफ निवासियों में रोष

कराटे की ट्रेनिंग को कमर्शियल बताकर बंद करवाया, पंचशील बिल्डर के खिलाफ निवासियों में रोष

Tricity Today | कराटे की ट्रेनिंग को कमर्शियल बताकर बंद करवाया

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील हाउसिंग सोसाइटी में एक बार फिर बवाल हुआ है। निवासियों का कहना है कि बच्चों को जूडो-कराटे सिखाने के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा था। उसी दौरान बिल्डर प्रबंधन ने प्रशिक्षण से रोक दिया। इसके बाद निवासी और बिल्डर के लोग आमने-सामने हो गए। बिल्डर की तरफ से इसको कमर्शियल गतिविधि कहा गया है। जिसके बाद निवासियों के भीतर बिल्डर को लेकर भयंकर रोष है।

क्या है पूरा मामला
सोसाइटी के निवासी आलोक ने बताया कि पंचशील ग्रीन्स-2 में करीब 2,000 निवासी रहते हैं। सोसाइटी के भीतर बच्चों के खेलने के लिए पार्क की व्यवस्था नहीं है। उन्होंने बताया कि करीब15 दिनों बाद कराटे चैंपियनशिप है। इसमें सोसाइटी के काफी बच्चे हिस्सा लेंगे। उनका कहना कि बच्चों को ना तो पार्क में जाने दिया जा रहा है और ना ही कराटे सिखाने के लिए प्रशिक्षण देने की अनुमति दी जा रही है, यह सरासर गलत है। निवासियों ने आरोप लगाया है कि बिल्डर लोगों के अधिकारों का हनन कर रहा है। 

पंचशील ग्रीन-2 के डायरेक्टर का बयान
इस मामले में पंचशील ग्रीन-2 हाउसिंग सोसायटी के डायरेक्टर अनुज चौधरी का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। उन्होंने बताया कि बच्चों को खेलने के लिए कभी मना नहीं किया जाता है। सोसाइटी में बाहर से आकर कोई व्यक्ति छात्रों को ट्रेनिंग देता है और उसके एवज में पैसे लेता है, तभी हमने उसको कमर्शियल गतिविधि कहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.