ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पंचशील ग्रीन्स के निवासियों पर टूटने वाला है परेशानियों का पहाड़, बिल्डर के इस काम से लोगों में विरोध

पंचशील ग्रीन्स के निवासियों पर टूटने वाला है परेशानियों का पहाड़, बिल्डर के इस काम से लोगों में विरोध

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन्स एक और पंचशील पंचशील ग्रीन्स दो के निवासियों के लिए फिर परेशानी का भार पड़ने वाला है। पंचशील बिल्डर ने दोनों सोसाइटियों में मेंटेनेंस चार्ज बढ़ा दिया है। बिल्डर के इस फैसले को लेकर सोसाइटी के निवासियों में विरोध खड़ा हो गया है। 

सोसाइटी के निवासी मयंक प्रताप ने बताया कि करोना काल के दौरान लोगों को काफी आर्थिक नुकसान हुआ था। अभी तक लोग कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान वे नुकसान से उबर नहीं पाए हैं। बिल्डर अपनी मनमानी पर उतर आया है। बिल्डर ने दोनों सोसाइटियों में 22 पैसे मेंटेनेंस चार्ज बढ़ा दिया है। उन्होंने बताया कि पहले सोसाइटी में 1.96 रूपए चार्ज था। जो अब बढ़कर 2.18 रूपए हो गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी सोसायटी के निवासियों ने करीब एक महीना पहले भी मेंटिनेस चार्ज बढाने के विरोध में मेंटिनेस और सेल्स ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया था। सोसायटी के लोगों का आरोप है कि सोसायटी में मूलभुत सुविधाओं का अभाव है। इसके बाबजूद भी बिल्डर प्रबंधन मेंटिनेस चार्ज में 20 फीसदी की बढ़ोत्तरी करने के लिए लेटर जारी किया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.