पॉश सोसायटी के निवासी ने बिल्डर पर लगाया हमले का आरोप

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पॉश सोसायटी के निवासी ने बिल्डर पर लगाया हमले का आरोप

पॉश सोसायटी के निवासी ने बिल्डर पर लगाया हमले का आरोप

Tricity Today | पीड़ित

पॉश सोसायटी के निवासी ने बिल्डर पर लगाया हमले का आरोप ग्रेटर नोएडा वेस्ट : लॉ रेजिडेंसिया सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने बिल्डर और उसके साथियों पर हमला करने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत पीड़ित ने कोतवाली बिसरख पुलिस को देते हुए  कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराकर जांच शुरू कर दी है। 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की लॉ रेजिडेंसिया सोसाइटी निवासी वेदप्रकाश प्रजापति ने बताया कि उसके फ़्लैट खरीदने के बावजूद बिल्डर ने अब तक रजिस्ट्री नहीं की है। हालांकि इस मामले में  रेरा ने बिल्डर को रजिस्ट्री करने का आदेश दिया है। रेरा के आदेश नहीं मानने पर बिल्डर पर पांच लाख रुपये से अधिक का जुर्माना भी लग चुका है। 

पीड़ित वेदप्रकाश ने बताया कि रविवार सुबह वह घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। टहलने के बाद वह रोजाना की तरह मार्केट के गेट पर चाय पी रहा था। आरोप है इस दौरान बिल्डर और उसके साथियों ने वेदप्रकाश पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। इसमें वेदप्रकाश घायल हो गया। वेदप्रकाश ने घटना की शिकायत कोतवाली बिसरख पुलिस से की है। वेदप्रकाश ने बताया कि उसके साथ पिछले साल भी बिल्डर के दफ्तर में मारपीट गई थी। उस दौरान भी मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

इस मामले में एसीपी-2 सेंट्रल नोएडा योगेंद्र सिंह ने बताया कि घायल का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट और शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.