पूर्वांचल एकता मंच ने नेफोवा के सहयोग से मनाया मिलन समारोह, हास्य कवियों ने बांधा समा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पूर्वांचल एकता मंच ने नेफोवा के सहयोग से मनाया मिलन समारोह, हास्य कवियों ने बांधा समा

पूर्वांचल एकता मंच ने नेफोवा के सहयोग से मनाया मिलन समारोह, हास्य कवियों ने बांधा समा

Tricity Today | ग्रेनो वेस्ट में होली मिलन समारोह का आयोजन

Greater Noida West : पूर्वांचल एकता मंच ने नेफोवा के सहयोग से ग्रेटर नोएडा वेस्ट क्षेत्र में भव्य होली मिलन समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम के आयोजक एवं पूर्वांचल एकता मंच के अध्यक्ष अभिषेक कुमार का कहना है कि विगत 2 वर्षों से कोरोना के कारण शहर निवासियों के साथ परस्पर मेल-जोल नहीं हो पा रहा था। अब लंबे समय बाद हम सब मिले हैं। इस दौरान ग्रेटर नोएडा वेस्ट और वरिष्ठ लोगों ने मिलकर एक साथ मिले और होली मिलन खूब उत्साह से मनाए।

एक हजार से लोगों ने लिया आनंद
पूर्वांचल एकता मंच के महासचिव नवल किशोर के अनुसार लगभग 70 से ज्यादा सोसाइटी के करीब एक हजार से ज्यादा लोग इस कार्यक्रम में शिरकत किए। देश के सुप्रसिद्ध हास्य कवि शंभू शिखर, चेतन चर्चित और पद्मिनी शर्मा के द्वारा हास्य कवि सम्मेलन किया गया, जिसे लोगों ने हर्षोल्लास से सुना। इस कार्यक्रम को मनाने के बाद सभी लोगों ने यह तय किया कि इससे भी भव्य कार्यक्रम आने वाले समय में पूर्वांचल एकता मंच के द्वारा आयोजित किया जाएगा।

यह लोग भी मौजूद रहे
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा, किसान नेता मनवीर भाटी, DWPS की प्रिंसिपल, सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता कुमार मिहीर, गाजियाबाद AOA फेडरेशन के आलोक कुमार, डॉ.विवेक, विनय गर्ग, राजेश शर्मा, करण सिंह, मुकुल यादव, हिमांशु खुराना, नेफोवा के उपाध्यक्ष राहुल गर्ग और अन्य विशिष्ट लोग शामिल हुए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.