सुविधाएं न मिलने से परेशान श्री राधा स्काई गार्डेन के निवासियों ने अपनाया अनूठा तरीका, अब ऐसे जताएंगे विरोध

Greater Noida West : सुविधाएं न मिलने से परेशान श्री राधा स्काई गार्डेन के निवासियों ने अपनाया अनूठा तरीका, अब ऐसे जताएंगे विरोध

सुविधाएं न मिलने से परेशान श्री राधा स्काई गार्डेन के निवासियों ने अपनाया अनूठा तरीका, अब ऐसे जताएंगे विरोध

Tricity Today | मांगों को लेकर प्रदर्शन करते सोसायटी के निवासी

  • विरोध दर्ज कराने के लिए नया तरीका अपनाएंगे निवासी
  • बॉलकनी में मांगें लिखा पोस्टर लगाएंगे लोग
  • लम्बे वक्त से सुविधाओं की मांग कर रहे हैं
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित श्री राधा स्काई गार्डन सोसायटी के निवासी मूलभूत सुविधाएं नहीं मिलने से बेहद खफा हैं। इसलिए नागरिक आए दिन बिल्डर मैनेजमेंट के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। बिल्डर की उपेक्षा से परेशान लोगों ने अपनी मांगों पर ध्यान दिलाने के लिए नया तरीका ढूंढ़ा है। शुक्रवार को निवासियों ने समस्याओं के समाधान को लेकर एक बैठक की। इसमें सोसायटी में बने फ्लैट की बाहर वाली बालकनी में मांगो का पोस्टर लगाने के लिए सहमति बनी है। इसका मकसद बिल्डर मैनेजमेंट की नींद खोलना है। लोग सोसायटी में सुविधाओं की मांग को पूरा कराने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। सोसायटी के निवासियों का कहना है कि पिछले काफी वक्त से मूलभुत सुविधाओं के लिए वह संघर्ष कर रहे हैं। 

इन मांगों को लेकर जताएंगे विरोध
सोसायटी के कई टॉवर में लिफ्ट खराब है। बेसमेंट एरिया में सीवर का गंदा पानी जमा रहता है। इसकी वजह से लोग बीमारी का शिकार हो रहे हैं। बच्चों-बुजुर्गों को मिलने वाली सुविधाएं भी नदारद हैं। बिल्डर अपनी मनमानी पर अड़ा हुआ है। इसलिए अब सुविधाओ की मांग के लिए फ्लैट की बालकानी में पोस्टर लगाए जाएंगे। साथ ही बाहर से आने वाले बॉयर्स को फ्लैट न लेने का सुझाव दिया जाएगा। सभी लोगों ने इस पर अपनी सहमति जताई है। परेशान निवासियों ने बिल्डर प्रबंधन से कई बार बात कर समस्याएं हल कराने की कोशिश की। लेकिन बिल्डर मैनेजमेंट कुछ सुनने को तैयार नहीं है।

इन सुविधाओं के लिए लंबे वक्त से कर रहे हैं संघर्ष 
श्रीराधा स्काई गार्डेन के निवासियों का कहना है कि उन्हें तय समय पर घर का पजेशन नहीं मिला था। अब मिला है तो उसमें बेसिक सुविधाओं की भी कमी है। इस संबंध में निवासी कई बार शिकायत कर चुके हैं। मगर कहीं से कोई हल नहीं निकल रहा है। सोसाइटी में लगीं लिफ्ट काम नहीं कर रही है। बेसमेंट के सीवेज में पानी जमा हो रहा है। तकरीबन हर घर की पाइप लाइन में लीकेज है। पूरी सोसाइटी में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। कार पार्किंग की समुचित व्यवस्था नहीं की गई है। जबकि, खरीदारों ने पूरी रकम एडवांस में जमा की थी। स्विमिंग पूल और क्लबहाउस के लिए अलग से पैसे लिए गए थे। लेकिन हमें ऐसी कोई सुविधा नहीं मिली। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.