भूटानी बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर बड़ा हादसा, पानी के गड्ढे में गिरने से बच्चे की मौत

Greater Noida West: भूटानी बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर बड़ा हादसा, पानी के गड्ढे में गिरने से बच्चे की मौत

भूटानी बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर बड़ा हादसा, पानी के गड्ढे में गिरने से बच्चे की मौत

Google Image | भूटानी बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर बड़ा हादसा

  • निर्माणाधीन साइट पर सात वर्षीय बच्चा पानी के गड्ढे में गिर गया
  • बच्चे की पानी में डूबने के कारण मौत हो गई
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भूटानी बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर गुरुवार को बड़ा हादसा हुआ है। भूटानी बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर सात वर्षीय बच्चा पानी के गड्ढे में गिर गया। बच्चे की पानी में डूबने के कारण मौत हो गई। घटना के बाद लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने आश्वासन देकर सभी को शांत कराया है। मिली जानकारी के मुताबिक खेलते वक्त बच्चे का पैर फिसला और वह गड्ढे में जा गिरा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से बिहार के कटिहार जिले के निवासी मिथुर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित भूटानी बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर मजदूर हैं। गुरुवार की शाम वह साइट पर कार्य कर रहे थे और उनका सात वर्षीय बेटा प्रिंस राय खेल रहा था। साइट पर ही बने पानी के गड्ढे के पास खेलने के दौरान अचानक प्रिंस का पैर फिस गया और वह गड्ढे में जा गिरा। आनन-फानन में उसे बाहर निकाला गया और पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बिसरख थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि मामले में अभी कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है। घटनास्थल पर मजदूरों की भारी भीड़ एकत्र हो गई थी। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया। इसके बाद बालक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस मामले में बिल्डर के स्तर पर लापरवाही हुई है या नहीं, इसे लेकर जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.