ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सोसाइटी निवासियों ने धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार

सोसाइटी निवासियों ने धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार

Tricity Today | धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार

लोहड़ी के मौके पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अलग-अलग सोसाइटी काफी हर्ष उल्लास के साथ त्यौहार मनाया गया है। लोगों ने ढोल की थाप के साथ खूब मौज मस्ती की है। 



चेरी काउंटी के निवासी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि सोसायटी के निवासियों ने लोहड़ी के त्यौहार पर हर वक्त के साथ नाच गाना और भांगड़ा किया है। छोटे बच्चों को बुजुर्ग लोगों ने लोहड़ी की पवित्र अग्नि से आशीर्वाद दिया है। इस मौके पर सुनील सचदेव, सुजल गुप्ता, दीपक गुप्ता, शैलेंद्र, हिमांशु खन्ना, परवीन कुकरेजा, आई डी अग्रवाल, प्रदीप बेदी, यशपाल भाटिया, कैलाश शर्मा, एमएस राणा और सतीश समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।



अरिहंत आर्डन सोसाइटी में भी काफी धूमधाम से लोहड़ी का त्यौहार मनाया गया है। सोसाइटी के निवासी लोकेश ने बताया कि सैकड़ों की संख्या में लोगों ने एकत्रित होकर लोहड़ी का त्यौहार मनाया है। राहुल गर्ग ने बताया कि हवेलिया वैलेंसिया होम्स में भी लोहड़ी का त्योहार निवासियों ने बड़े ही जोश और हर्षोल्लास के साथ मनाया है। जिनके घर इस वर्ष नन्हे-मुन्नों ने जन्म लिया। उनके लिए तो लोहड़ी की पवित्र अग्नि से आशीर्वाद लेना अत्यंत ही पावन अवसर था।  सोसाइटी की मेंटिनेंस टीम की तरफ से प्रसाद वितरण किया गया।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.