गुस्साए सोसायटी वासियों ने मार्केटिंग ऑफिस पर लगाया ताला, बड़ी मांग को लेकर किया प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: गुस्साए सोसायटी वासियों ने मार्केटिंग ऑफिस पर लगाया ताला, बड़ी मांग को लेकर किया प्रदर्शन

गुस्साए सोसायटी वासियों ने मार्केटिंग ऑफिस पर लगाया ताला, बड़ी मांग को लेकर किया प्रदर्शन

Tricity Today | सुपरटेक इको विलेज-2 के निवासियों ने किया प्रदर्शन

  • - रजिस्ट्री की मांग को लेकर सुपरटेक इको विलेज-2 के निवासियों ने किया प्रदर्शन
  • - मेंटेनेंस ऑफिस में जड़ा ताला
  • - बिल्डर पर लगाए झूठ बोलने के आरोप
  • - हजारों निवासी है परेशान
     
रविवार की सुबह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक इको विलेज-2 के निवासियों ने मार्केटिंग ऑफिस को बंद करके अपना गुस्सा जाहिर किया है। निवासियों का कहना है कि वह पिछले काफी सालों से सोसाइटी में रह रहे है। लेकिन बिल्डर उनके फ्लैट्स की रजिस्ट्री नहीं कर रहा है। पिछले 2 सालों से बिल्डर लगातार उनसे झूठे वादे और आश्वासन दे रहा है। इसको लेकर रविवार की सुबह सोसायटी के निवासियों ने मेंटेनेंस ऑफिस को बंद करके अपना विरोध जाहिर किया है।

सोसाइटी के निवासी राजकुमार ने बताया कि, बिल्डर लगातार 2 सालों से उनको झूठा आश्वासन देता आ रहा है, बिल्डर निवासियों से कहना है कि प्राधिकरण से रुकावट के कारण फ्लैट्स की रजिस्ट्री नहीं हो पा रही है। लेकिन जब इस मामले में ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से जाकर बात की तो, कुछ और ही सच्चाई सामने आई है।

राजकुमार ने बताया कि उनको प्राधिकरण की तरफ से जानकारी मिली कि इकोविलेज 2 के बिल्डर ने अभी तक अपना बकाया पैसे जमा नहीं किया है। जिसकी वजह से फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हो पा रही है। इस वजह के कारण ही सोसायटी के निवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने बताया कि रविवार की सुबह सोसाइटी के निवासियों ने थाली और चम्मच बजाते हुए बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया है। सोसायटी के निवासियों ने चुपचाप थाली को बजाते हुए मेंटेनेंस ऑफिस में घुसे और प्रदर्शन किया। उसके बाद मार्केटिंग ऑफिस के बाहर निकल कर मेनगेट का ताला लगा दिया।

सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि वह पिछले काफी समय से परेशान है। सोसाइटी में इस समय 1000 से ज्यादा परिवार रहते हैं। करीब 2 साल पहले बिल्डर ने कुछ ही निवासियों के फ्लैट्स की रजिस्ट्री की थी। लेकिन 2 साल से कोई भी रजिस्ट्री नहीं हुई है। निवसियों की मांग है कि जब उन्होंने अपने फ्लैट का पैसा दे दिया है तो उनके फ्लैट की जल्द से जल्द रजिस्ट्री हो।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.