कोरोना काल में घर जाना पड़ा महंगा, पीछे से चोरों से साफ कर दिया पूरा फ्लैट, सुरक्षा पर उठे सवाल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट BREAKING : कोरोना काल में घर जाना पड़ा महंगा, पीछे से चोरों से साफ कर दिया पूरा फ्लैट, सुरक्षा पर उठे सवाल

कोरोना काल में घर जाना पड़ा महंगा, पीछे से चोरों से साफ कर दिया पूरा फ्लैट, सुरक्षा पर उठे सवाल

Tricity Today | पीड़ित का फ्लैट

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील हाइनिश हाउसिंग सोसाइटी (Panchsheel Hynish Housing Society) में एक बड़ी चोरी की वारदात हुई है। कोरोना काल की दूसरी लहर में सोसायटी में रहने वाला एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ अपने गांव चला गए और आज वापस आकर देखा तो घर का सारा सामान चोरी हो गया। घर में से वाशिंग मशीन और फ्रिज जैसा बड़ा सामान भी चोरी हो गया है।

कोरोना की दूसरी लहर में गए थे गांव
पुलअकेश रॉय ने बताया कि वह पिछले ढाई साल से पंचशील हाइनिश सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। वह नोएडा में स्थित एचसीएल कंपनी में नौकरी करते हैं। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान वह अपने परिवार के साथ अपने गांव वेस्ट बंगाल चले गए थे। सोमवार को वह वापस ग्रेटर नोएडा वेस्ट आए तो देखा कि उनके घर का सामान चोरी हो चुका है।

फ्रिज और वाशिंग मशीन जैसा बड़ा सामान चोरी
पुलअकेश ने बताया कि उनके घर में 48 इंच का एलईडी टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, कंप्यूटर, प्रिंटर और डीएसएलआर कैमरा आदि चोरी हो गया। इस मामले में जब उन्होंने सोसाइटी में सिक्योरिटी से बात की तो उनको जवाब मिला कि इस बारे में सिक्योरिटी कुछ नहीं पता। जिसके बाद वह काफी दुखी हो गए। 

सिक्योरिटी और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट पर खडे हुए सवाल
उन्होंने बताया कि उनके फ्लैट से इतना बड़ा और कीमती सामान चोरी हो गया और सिक्योरिटी गार्ड को इस बारे में कुछ पता भी नहीं है। वह इतनी बड़ी हाउसिंग सोसाइटी में भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने सोसाइटी में सिक्योरिटी कर्मियों और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट पर सवाल खडे किए हैं। उन्होंने बताया कि फ्रीज और वाशिंग मशीन जैसे समान में काफी वजन होता है और काफी बड़े भी होते हैं। उसके बावजूद भी चोरी होते हुए किसी ने नहीं देखा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.