एस्पायर सोसाइटी में निवासियों के लिए लगा वैक्सीनेशन कैंप, बड़ी संख्या में बुजुर्गों ने ली खुराक

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: एस्पायर सोसाइटी में निवासियों के लिए लगा वैक्सीनेशन कैंप, बड़ी संख्या में बुजुर्गों ने ली खुराक

एस्पायर सोसाइटी में निवासियों के लिए लगा वैक्सीनेशन कैंप, बड़ी संख्या में बुजुर्गों ने ली खुराक

Tricity Today | एस्पायर सोसाइटी में लगा वैक्सीनेशन कैंप

एस्पायर सोसाइटी में निवासियों के लिए लगा वैक्सीनेशन कैंप, बड़ी संख्या में बुजुर्गों ने ली खुराक एस एस्पायर एओए की तरफ से सोमवार को सोसायटी निवासियों के लिए कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन कराया गया। सोसायटी निवासियों के लिए शारदा अस्पताल के सहयोग से कोविड-19 वैक्सीन कैंप लगाया गया। इसमें सोसायटी के बुजुर्ग और महिलाओं सहित 100 से ज्यादा लोगों ने टीका लगवाया। सोसायटी के कई निवासी चाहते थे कि सोसायटी के भीतर ही वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन हो। ताकि कोरोना के इस काल में टीके के लिए बाहर न जाना पड़े। ऐसे में सोसायटी निवासियों की सहूलियत के लिए एओए की तरफ से वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन कराया गया।

आज लगे कैंप में सोसायटी की महिलाओं और बुजुर्गों ने वैक्सीन की डोज ली। एओए के अध्यक्ष गुरुदास ने बताया कि कई सोसायटी निवासियों ने अपने यहां आने वाली मेड्स को भी वैक्सीन लगाई। वैक्सीन लगाने वालों में सबसे ज्यादा तादाद महिलाओं और बुजुर्गों की थी। एओए के संयुक्त सचिव ललित फुलारा ने कहा कि एस एस्पायर एओए समय-समय पर सोसायटी निवासियों के हितों के लिए काम करती रहती है। इससे पहले जब कोरोना वायरस की दूसरी लहर पीक पर थी, उस वक्त एओए ने सोसायटी के क्लब हाउस को आपात स्थिति के लिए तैयार कराया था। एओए की पूरी कोशिश है कि सोसायटी के निवासियों को किसी भी तरह की दिक्कत न हो। हाल ही में एओए की तरफ से आवारा कुत्तों की समस्या को दूर करने के लिए सोसायटी पार्क के चारों तरफ जाली लगाई गई है। 

वैक्सीनेशन कैंप में एओए सदस्य वरुण ने काफी सक्रियता दिखाई। लोगों को व्यवस्थित करने और सोशल डिस्टेसिंग के नियम का पालन कराने की जिम्मदेारी उठाई। वैक्सीनेशन कैंप की पूरा जिम्मा संभाला। सुव्यवस्थित तरीके से कैंप का आयोजन कराया। एओए उपाध्यक्ष गरिमा ने सोसायटी निवासियों को वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के लिए प्रेरित किया। उन्होंने सोसायटी के ज्यादा से ज्यादा लोगों के कैंप में टीकाकरण की जिम्मेदारी ली। एओए सदस्य सुधीर श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष पुष्पराज सहित सोसायटी के वॉलिटेंयर्स ने वैक्सीनेशन कैंप को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.