बंगाली महिला की शिकायत पर हेड कांस्टेबल सस्पेंड, मदद के नाम पर कही थी रूम शेयर करने की बात

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बंगाली महिला की शिकायत पर हेड कांस्टेबल सस्पेंड, मदद के नाम पर कही थी रूम शेयर करने की बात

बंगाली महिला की शिकायत पर हेड कांस्टेबल सस्पेंड, मदद के नाम पर कही थी रूम शेयर करने की बात

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने इकोटेक तीन कोतवाली में तैनात एक हेड कांस्टेबल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने महिला की शिकायत पर आरोपी हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। डीसीपी ने एसीपी थर्ड को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। पीड़ित महिला ने पुलिस द्वारा पकड़े गए पति को छुड़ाने के लिए हेड कांस्टेबल से मदद मांगी थी। इस बीच हेड कांस्टेबल ने महिला से रूम शेयर करने की बात की थी।

पड़ोसियों से हुई थी लड़ाई
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक महिला अपने पति के साथ रहती है। महिला के पति का पड़ोसियों से झगड़ा हो गया था। पड़ोसियों की शिकायत पर ईकोटेक तीन कोतवाली पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया था। इसके बाद महिला पति को छुड़ाने के लिए थाने पहुंची थी और एक हेड कॉन्स्टेबल से मदद की गुहार लगाई थी। 

हेड कांस्टेबल ने की थी रूम शेयर करने की मांग
महिला ने आरोप लगाया था कि उसके पति को मजिस्ट्रेट के सामने ले जाते समय कार में आरोपी हेड कॉन्स्टेबल ने रूम शेयर करने की बात की थी। जिसका महिला ने विरोध किया था। इस मामले में महिला ने आपबीती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर पुलिस के आला अधिकारियों से आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। 

एसीपी को मिली जांच
इस मामले में डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी हेड कांस्टेबल दीपक कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में एसीपी थर्ड को मामले की सौंपी गई है। एसीपी द्वारा मामले की जांच कर रिपोर्ट डीसीपी को सौंपी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.