32वें हफ्ते घर खरीदारों ने किया हंगामा, कहा- प्राधिकरण और बिल्डरों की बेइमानी का खमियाजा हम उठा रहे

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : 32वें हफ्ते घर खरीदारों ने किया हंगामा, कहा- प्राधिकरण और बिल्डरों की बेइमानी का खमियाजा हम उठा रहे

32वें हफ्ते घर खरीदारों ने किया हंगामा, कहा- प्राधिकरण और बिल्डरों की बेइमानी का खमियाजा हम उठा रहे

Tricity Today | 32वें हफ्ते घर खरीदारों ने किया हंगामा

Greater Noida West : 32 हफ्ते से लगातार घर खरीदार हर रविवार को विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक मूर्ति पर घर खरीदारों ने इस विरोध प्रदर्शन को जारी रखा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी घर खरीदार लगातार अपनी मांग के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा कि गर्मी बेहद ज्यादा है, लेकिन अपनी आवाज उठाने को हम मजबूर हैं। एक दशक से ज्यादा समय बीत गया है, लेकिन आखिर रजिस्ट्री कब होगी। इसके बारे में कुछ पता नहीं है। लोगों को अपना घर नहीं मिल रहा है।

निवासियों ने कहा, "हम आवाज उठाते रहेंगे"
आंदोलन में अहम भूमिका निभा रहे राजकुमार, महेश यादव, मनीष, आशुतोष, शशि भूषण, शिव सुथर और अनुराग खरे का कहना है कि हम आवाज उठाते रहेंगे। उनका कहना है कि हम सही हैं, इसलिए अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं। अथॉरिटी और बिल्डरों की बेइमानी का खमियाजा हमें उठाना पड़ रहा है। 

"बिल्डरों की गलती की सजा उन्हें कब तक दी जाएगी"
विरोध प्रदर्शन में लगातार शामिल दीपक गुप्ता, शेर सिंह, प्रभास,  राहुल, दीपक, अशोक श्रीवास्तव, एसपी गुप्ता, हिमांशु सक्सेना और अभिषेक जैन समेत कई घर खरीदारों का कहना है कि सरकार और अथॉरिटी को अब कम से कम रास्ता निकालना चाहिए। बिल्डरों की गलती की सजा उन्हें कब तक दी जाएगी। 

आज इन सोसाइटी के लोगों ने किया हंगामा
आज रविवार को इस विरोध प्रदर्शन में इको विपेज-1, इको विपेज-2, इको विपेज-3, अजनारा होम्स, कासा ग्रींस वन, देविका गोल्ड होम्ज, आर सिटी रेजिंसी, श्री राधा एक्वा गार्डन, मैसकॉट मनोरथ, ऐपेक्स गोल्फ एवेन्यू और यूनिटेक समेत कई सोसायटी के रेजिडेंट्स शामिल हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.