रजिस्ट्री और पजेशन के लिए एक मूर्ति पर जमा हुए घर खरीदार, कहा- अब सिर्फ योगी आदित्यनाथ से मदद की आस

Greater Noida West : रजिस्ट्री और पजेशन के लिए एक मूर्ति पर जमा हुए घर खरीदार, कहा- अब सिर्फ योगी आदित्यनाथ से मदद की आस

रजिस्ट्री और पजेशन के लिए एक मूर्ति पर जमा हुए घर खरीदार, कहा- अब सिर्फ योगी आदित्यनाथ से मदद की आस

Tricity Today | रजिस्ट्री और पजेशन के लिए एक मूर्ति पर जमा हुए घर खरीदार

Greater Noida West : रजिस्ट्री और पजेशन की मांग को लेकर एक बार फिर बड़ी संख्या में घर खरीदार एक मूर्ति पर जमा हुए। यहां घर खरीदार 6 महीने से ज्यादा वक्त से हर रविवार को प्रदर्शन कर रहे हैं। आज की बैठक में घर खरीदारों ने पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री के साथ हुई बैठक पर विस्तार से चर्चा की और आगे की रणनीति पर बात की है। 

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार का कहना है कि मुख्यमंत्री ने हमें अपनी बात रखने के लिए पूरा वक्त दिया। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि रजिस्ट्री जल्द से जल्द शुरु करवाना उनकी प्राथमिकता है और उन्होंने साथ ही कहा है कि जिन्हें अब तक घर नहीं मिला है उन्हें घर दिलवाने के लिए सरकार प्रयास कर रही है। अभिषेक कुमार ने कहा कि उम्मीद है जल्द सरकार से घर खरीदारों को राहत मिलेगी।

आंदोलन में अहम भूमिका निभा रहे चंदन सिन्हा, महेश यादव, अनुपमा मिश्रा, विभूति, पुरुषोत्तम कुमार, शशांक माहेश्वरी और सीवी सिंह ने कहा कि जब तक रुके प्रोजेक्ट में काम फिर से शुरु नहीं हो जाते तब तक हर रविवार को घर खरीदार अपनी मांगों के समर्थन में इसी तरह जुटते रहेंगे। आंदोलन में लगातार शामिल हो रहे दिनकर कुमार, अनिल रात्रा, प्रभास, शशि भूषण, राजकुमार,अशोक श्रीवास्तव, अभिषेक जैन, हिमांशु सक्सेना, सचिन सिंह, ज्योति जायसवाल, योगेश देवगन और संजय शाह ने कहा कि घर खरीदारों की एकजुटता की वजह से ही हमारी आवाज सुना जा रही है। उन्होंने कहा कि सभी घर खरीदार एकजुट रहेंगे और अपना हक जरूर लेंगे। 

बैठक में एसपी गुप्ता, दीपक गुप्ता, विकास, आशुतोष, अमित और निलेश सहित बड़ी संख्या में घर खरीदारों ने हिस्सा लिया। बैठक में इको विलेज 1, इको विलेज 2, इको विलेज 3, कासा ग्रीन्स वन, संस्कृति प्रोजेक्ट, देविका गोल्ड होम्ज़, ऐश्वर्यम सोसायटी, आर सिटी रिजेंसी पार्क, श्री राधा ऐक्वा गार्डन और अजनारा होम्स समेत कई सोसायटियों के घर खरीदार शामिल हुए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.