शराब पीकर सिक्योरिटी गार्ड को पीटा, हालात संभालने में अफसरों के छूटे पसीने, Video

नोएडा पुलिस के दरोगा की गुंडागर्दी : शराब पीकर सिक्योरिटी गार्ड को पीटा, हालात संभालने में अफसरों के छूटे पसीने, Video

शराब पीकर सिक्योरिटी गार्ड को पीटा, हालात संभालने में अफसरों के छूटे पसीने, Video

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट पुलिस के दरोगा की गुंडागर्दी

Greater Noida West : क्या होगा, जब जनता की रक्षा करने वाले पुलिसकर्मी गुंडागर्दी दिखाने लगेंगे। ऐसा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुआ है। जहां पर नोएडा पुलिस के एक दरोगा ने सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट की। नोएडा पुलिस के दरोगा साहब नशे में धुत थे। इसका वीडियो सामने आया है। जिसके बाद संबंधित सोसाइटी के निवासियों और सुरक्षाकर्मियों ने हंगामा कर दिया। अब हंगामे पर काबू पाने के लिए अफसरों के पसीने छूट गए हैं। किस बात पर दरोगा ने सुरक्षाकर्मी को पीटा
ला रेजिडेंशिया सोसाइटी में बिना स्टीकर के दरोगा साहब कार घुसाना चाहते थे, लेकिन नियमों का पालन करते हुए सुरक्षाकर्मी ने गेट पर ही रोक दिया। इसी बात से दरोगा जी गुस्सा हो गए और सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट करने लगे। दरोगा ब्रेजा गाड़ी में सवार थे। इस घटना के बाद सोसाइटी के निवासियों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच भारी रोष व्याप्त हो गया है।

लोगों ने कहा, "यह दरोगा गुंडा है"
सोमवार को दिन निकलते ही सुरक्षा कर्मियों और सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद बिसरख कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन लोग पुलिस को समझाने में नहीं आ रहे हैं। निवासियों का कहना है, "यह दरोगा गुंडा है। इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। इसने पुलिस की वर्दी का गलत फायदा उठाया है। इसकी वजह से ही पुलिस की छवि धूमिल होती है।" सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.