पैरामाउंट इमोशंस की प्रताड़ना से परेशान सैकड़ों फ्लैट खरीदार, लोगों ने कहा- योगी जी! हमारी मदद करो

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पैरामाउंट इमोशंस की प्रताड़ना से परेशान सैकड़ों फ्लैट खरीदार, लोगों ने कहा- योगी जी! हमारी मदद करो

पैरामाउंट इमोशंस की प्रताड़ना से परेशान सैकड़ों फ्लैट खरीदार, लोगों ने कहा- योगी जी! हमारी मदद करो

Tricity Today | पैरामाउंट इमोशंस की प्रताड़ना से परेशान सैकड़ों फ्लैट खरीदार

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा स्थित पैरामाउंट इमोशंस हाउसिंग प्रोजेक्ट के फ्लैट बायर्स मंगलवार को बिल्डर के हेड ऑफिस पहुंचे। सालों से अपने सपनों के घर की रजिस्ट्री का इंतजार कर रहे ये लोग बिल्डर की आनाकानी और झूठे वादों से परेशान हैं।  

क्या है पूरा मामला
मामला यह है कि ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी द्वारा वर्ष 2019 में इस प्रोजेक्ट की रजिस्ट्री पर रोक लगा दी गई थी क्योंकि बिल्डर ने अथॉरिटी को बकाया राशि नहीं चुकाई थी। अब बिल्डर कहता है कि अगर वह बकाया राशि जमा भी करवा देगा तो फ्लैट बायर्स को भारी लेट पैनल्टी भरनी पड़ेगी।

योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार
फ्लैट बायर्स का आरोप है कि बिल्डर उन्हें लगातार ढाल बनाकर दोनों बीच पिंच करता रहा है। जब वे अथॉरिटी पहुंचते हैं तो वहां से लौटा दिया जाता है। आज जब वे बिल्डर के ऑफिस पहुंचे तो न तो बिल्डर मिला और न ही उसका कोई प्रतिनिधि मिला है। स्टाफ ने उनके साथ अभद्रता भी की। अब निराश होकर फ्लैट बायर्स ने मीडिया और पुलिस की मदद ली। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है कि इस समस्या का जल्द समाधान करें और दोषी बिल्डरों पर सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि भविष्य में ऐसा न हो।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.