कई महीनों से रजिस्ट्री के लिए भटक रहे पंचशील पिनेकल के सैकड़ों निवासी, कोई अधिकारी सुनने को तैयार नहीं

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : कई महीनों से रजिस्ट्री के लिए भटक रहे पंचशील पिनेकल के सैकड़ों निवासी, कोई अधिकारी सुनने को तैयार नहीं

कई महीनों से रजिस्ट्री के लिए भटक रहे पंचशील पिनेकल के सैकड़ों निवासी, कोई अधिकारी सुनने को तैयार नहीं

Tricity Today | कई महीनों से रजिस्ट्री के लिए भटक रहे पंचशील सोसाइटी के सैकड़ों निवासी

कई महीनों से रजिस्ट्री के लिए भटक रहे पंचशील पिनेकल के सैकड़ों निवासी, कोई अधिकारी सुनने को तैयार नहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्लैट रजिस्ट्री की समस्याएं लगातार बढ़ती जा रही है। आए दिन लोग प्राधिकरण और बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं लेकिन शर्म की बात यह है कि प्रदर्शन करने के बावजूद भी निवासी परेशान हैं। उनके फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हो रही है। रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन-वन हाउसिंग सोसायटी के सैकड़ों निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया है।

सारा पैसा बिल्डर को दिया, फिर भी रजिस्ट्री नहीं
सोसाइटी के निवासी हरप्रीत सिंह ने बताया कि वह काफी सालों से अपने परिवार के साथ पंचशील ग्रीन-वन हाउसिंग सोसायटी के पिनेकल टावर (F2) में रहते है। उन्होंने फ्लैट का सारा पैसा बिल्डर को जमा कर दिया है। उसके बावजूद भी उनके फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हुई है। 

प्रदिकरण से नहीं मिल रही कोई मदद
हरप्रीत सिंह ने बताया कि F2 टावर में 240 परिवार रहते है। पिछले करीब 3 महीनों से वो लगातार बिल्डर से फ्लैट रजिस्ट्री की मांग कर रहे है लेकिन बिल्डर सुनने को तैयार नहीं है। काफी बार सोसाइटी के लोग प्राधिकरण पहुंचे और रजिस्ट्री को लेकर शिकायत की है लेकिन प्राधिकरण की तरफ से भी कोई मदद नहीं मिल पा रही है। 

कमिश्नर और डीएम से भी लगाई मदद की गुहार
प्रशांत अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस और प्रशासन से भी की है। पिछले 3 महीनों से वह लगातार अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रहे हैं लेकिन जिले में कोई भी अधिकारी ना तो उनकी समस्या सुनने को तैयार है और ना ही उसका समाधान करवा रहा है। सैकड़ों निवासी पिछले करीब 3 महीनों से बहुत बड़ी समस्याओं से जूझ रहे हैं। अभी तक कोई भी हल नहीं निकला है। इस मौके पर मुख्य रूप से जगजीत सिंह, अखिलेश, कुमार राहुल, हरदीप, हरप्रीत सिंह, प्रियांशु और F2 टावर के निवासी मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.