पत्नी की गैरमौजूदगी में पति ने उठाया दर्दनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखी वजह

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पत्नी की गैरमौजूदगी में पति ने उठाया दर्दनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखी वजह

पत्नी की गैरमौजूदगी में पति ने उठाया दर्दनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखी वजह

Google Image | Symbolic Photo

पत्नी की गैरमौजूदगी में पति ने उठाया दर्दनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखी वजह Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित चेरी काउंटी (Cherry County) हाउसिंग सोसायटी सोमवार में आत्महत्या का मामला सामने आया है। सोसायटी में रहने वाले एक निवासी ने सोमवार की दोपहर को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद बिसरख थाना पुलिस ने सोसाइटी में पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि चेरी काउंटी हाउसिंग सोसायटी में स्थित टावर बी-2 के 12वें फ्लोर पर मनोज अपने परिवार के साथ रहते थे। मनोज की पत्नी इस दर्दनाक हादसे के दौरान अपने मायके में थी। बताया जा रहा है कि मनोज ने सुसाइड करने से पहले अपने घर की डुप्लीकेट चाबी अपने पड़ोसी को दे दी और अपने फ्लैट को अंदर से लॉक करके फांसी लगा ली। जब मनोज की पत्नी ने काफी बार अपने पति को कॉल किया तो कोई रेस्पॉन्स नहीं मिला। जिसके बाद उसने अपने पड़ोसी को बताया।

पड़ोसी ने मनोज की पत्नी के कहने पर फ्लैट का लॉक खोलकर देखा तो उनमें मनोज का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। प्राथमिक जांच में मनोज के शव के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें लिखा गया है कि उसने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या की है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.