नोएडा एक्सटेंशन में आईजीएल घरेलू गैस शुरू, कोई परेशानी हो तो इस नंबर पर करें कॉल

BIG BREAKING : नोएडा एक्सटेंशन में आईजीएल घरेलू गैस शुरू, कोई परेशानी हो तो इस नंबर पर करें कॉल

 नोएडा एक्सटेंशन में आईजीएल घरेलू गैस शुरू, कोई परेशानी हो तो इस नंबर पर करें कॉल

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : कई घंटों की आपूर्ति ठप होने के बाद दोबारा से ग्रेटर नोएडा वेस्ट (नोएडा एक्सटेंशन) में आईपीएल की गैस घरेलू आपूर्ति शुरू हो गई है। मंगलवार की दोपहर 12:17 पर इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की तरफ से यह जानकारी दी गई है। कुछ तकनीकी दिक्कत होने की वजह से सुबह से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की घरेलू गैस आपूर्ति ठप हो गई थी। जिसको अब दोबारा से शुरू कर दिया गया है।

परेशानी हो तो इस नंबर पर करें कॉल
आईजीएल की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सभी हाउसिंग सोसायटी में गैस आपूर्ति दोबारा से शुरू हो गई है। उसके बावजूद भी अगर किसी को कोई दिक्कत आती है तो वह कंट्रोल रूम के नॉलेज पार्क-5 नंबर 8448588560 पर कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा 844858559 या 844858558 पर भी कॉल कर सकते हैं।

सुबह 8:00 बजे से शुरू हुई दिक्कतें
ग्रेटर नोएडा वेस्ट लोगों का कहना है कि करीब 4 घंटे तक नोएडा एक्सटेंशन में आईजीएल घरेलू गैस आपूर्ति प्रभावित रही। सुबह करीब 8:00 बजे से लोगों को दिक्कत होना शुरू हो गया। धीरे-धीरे पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लोगों को समस्याएं होने लगी। ग्रेटर नोएडा वेस्ट जनता का कहना है कि पहले इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की तरफ से इसको लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई थी, लेकिन जब सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी परेशानियों को बताया तो उसके बाद आईजीएल के द्वारा जानकारी दी गई थी। तकनीकी दिक्कतें होने की वजह से गैस आपूर्ति ठप हुई है। हालांकि, इसको अब दोबारा से सुचारू रूप से शुरू कर दिया गया है।

लोगों ने ऊंचे दामों में बेचा गैस सिलेंडर
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सभी हाउसिंग सोसायटी में आईजीएल घरेलू गैस कनेक्शन है, लेकिन अचानक लाइन ठप हो जाने की वजह से लोगों को काफी परेशानी हुई हैं। कुछ लोगों ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर अपना दुख दर्द भी साझा किया है। इसी का फायदा कुछ गैस सिलेंडर सप्लाई करने वाले लोगों ने भी उठाया है। लोगों का कहना है कि गैस सिलेंडर सप्लाई करने वाले लोगों ने ऊंचे दाम में सिलेंडर बेचा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.