नोएडा एक्सटेंशन में ठप हुई आईजीएल की घरेलू गैस आपूर्ति, कंपनी ने बताई बड़ी वजह

BIG BREAKING : नोएडा एक्सटेंशन में ठप हुई आईजीएल की घरेलू गैस आपूर्ति, कंपनी ने बताई बड़ी वजह

नोएडा एक्सटेंशन में ठप हुई आईजीएल की घरेलू गैस आपूर्ति, कंपनी ने बताई बड़ी वजह

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट (नोएडा एक्सटेंशन) से बड़ी खबर है। पूरे शहर में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) की घरेलू गैस आपूर्ति (पीएनजी) ठप हो गई है। इसके पीछे तकनीकी कारण बताया जा रहे हैं। शहर के उपभोक्ता कंपनी के कस्टमर केयर से संपर्क साध रहे हैं। कस्टमर केयर की ओर से जानकारी दी गई है कि पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट शहर में आपूर्ति प्रभावित हुई है। अनुमान है कि अगले एक घंटे में आपूर्ति सामान्य हो जाएगी। कंपनी का कहना है कि 11:00 बजे तक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घरेलू गैस आपूर्ति (पीएनजी) ठप रहेगी।

आईजीएल कंपनी ने किया बयान जारी, 11:15 तक शुरू होगी आपूर्ति
इसको लेकर कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान जारी किया गया है। आईजीएल यानी कि इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की तरफ से बयान जारी करते हुए बताया गया कि 8 फरवरी की सुबह आईजीएल की घरेलू गैस आपूर्ति में कुछ तकनीकी दिक्कत आ गई है। जिसकी वजह से गैस आपूर्ति कुछ समय के लिए रोक दी गई है। कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान जारी करके बताया गया कि सुबह 10:00 बजे से लेकर 11:15 तक तकनीकी दिक्कत हो सकती है, ऐसे में इंजीनियर काम कर रहे हैं। कंपनी ने बयान जारी करते हुए कहा कि ऐसे समय में अपने घर में सभी गैस पाइन लाइन को बंद रखें। आईजीएल की तरफ से बताया गया है कि बहुत ही जल्द सेवा शुरू हो जाएंगी।

बच्चे बिना लंच के गए स्कूल
आईजीएल घरेलू गैस आपूर्ति बाधित होने के कारण ग्रेटर नोएडा वेस्ट लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अंदाजा इस बात से लगा सकते हो कि बुधवार को स्कूल जाने वाले बच्चे बिना लंच लेकर ही चले गए। काफी लोगों के घर में सुबह का नाश्ता नहीं बना है, जिसकी वजह से लोग काफी परेशान हैं। इसकी शिकायत लोग सोशल मीडिया के जरिए कर रहे हैं।

लोगों के पास दूसरा ऑप्शन नहीं
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक और बड़ी समस्या यह है कि लोगों के पास दूसरा ऑप्शन नहीं है, अगर आईजीएल गैस आपूर्ति ठप हो जाए तो लोगों को विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इन हाउसिंग सोसाइटी में लोगों के पास गैस सिलेंडर का ऑप्शन नहीं होता। आईजीएल कंपनी का कहना है कि केवल नोएडा एक्सटेंशन में ही लाइन बाधित हुई है। बाकी नोएडा और ग्रेटर नोएडा सेक्टर में सामान्य रूप से आईजीएल घरेलू गैस पाइपलाइन चल रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.