काटे गए पेड़ों के बिल्डर ने खुलेआम मिटाए सबूत, आंख बंद कर सो रहा प्राधिकरण

Greater Noida West : काटे गए पेड़ों के बिल्डर ने खुलेआम मिटाए सबूत, आंख बंद कर सो रहा प्राधिकरण

काटे गए पेड़ों के बिल्डर ने खुलेआम मिटाए सबूत, आंख बंद कर सो रहा प्राधिकरण

Tricity Today | काटे गए पेड़ों के मिटाए सबूत

काटे गए पेड़ों के बिल्डर ने खुलेआम मिटाए सबूत, आंख बंद कर सो रहा प्राधिकरण Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 में पेड़ों के काटे जाने के सबूतों को खुलेआम मिटाया जा रहा है। बिल्डर द्वारा काटे गए पेड़ों को जेसीबी की मदद से उखाड़ कर फेंक दिया गया है। ताकि किसी को इस बात का पता ही ना चले। वही निवासियों द्वारा प्राधिकरण में की गई शिकायत पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब से पहले जब निवासियों ने बिल्डर से पूछा था, तो उसने मना करके अपना पल्ला झाड़ दिया था, लेकिन अब बिल्डर का कारनामा खुलकर सामने आ रहा है। निवासियों का कहना है कि हम चुप नहीं बैठेंगे, इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 

क्या है पूरा मामला 
गौर सिटी 2 के 14 एवेन्यू में पिछले 4 साल से लगे पेड़ों को सरेआम अज्ञात लोगों द्वारा काटे जा रहा है। यह पेड़ निवासियों द्वारा गौर संस की टीम से विनती कर बचाए गए थे। एक तरफ सरकार अधिक से अधिक पेड़ लगाने का लक्ष्य रख रही है, वहीं दूसरी ओर गौर संस द्वारा पेड़ काटे जा रहे हैं। निवासियों ने इसकी शिकायत प्राधिकरण में कि थी लेकिन प्राधिकरण द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं बिल्डर ने सबूतों को मिटाने के लिए पेड़ों की जड़ों को हटवाकर फिकवा दिया। 

निवासियों ने प्राधिकरण से कि शिकायत 
गौर सिटी 2 के निवासी महावीर ने बताया कि सोसाइटी के नीमच के द्वारा पेड़ काटने की शिकायत प्राधिकरण में की गई थी लेकिन प्राधिकरण की लापरवाही के चलते बिल्डर ने बुलडोजर चलवा कर सबूतों को मिटावा दिया है। हर साल खुद पेड खरीद कर लाते हैं, और फिर उन्हें लगाते हैं। उन्होंने बताया कि यह पेड़ पिछले 4 साल से बचा रखे थे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.