तीन कुत्तों ने मिलकर एक डॉगी को उतारा मौत के घाट, निवासी बोले- हमारे बच्चों का क्या होगा?

Greater Noida West : तीन कुत्तों ने मिलकर एक डॉगी को उतारा मौत के घाट, निवासी बोले- हमारे बच्चों का क्या होगा?

तीन कुत्तों ने मिलकर एक डॉगी को उतारा मौत के घाट, निवासी बोले- हमारे बच्चों का क्या होगा?

Tricity Today | तीन कुत्तों ने मिलकर एक डॉगी को उतारा मौत के घाट

Greater Noida West : पैरामाउंट हाउसिंग सोसाइटी में कुछ आवारा कुत्तों ने मिलकर एक डॉगी को मौत के घाट उतार दिया। इसका फोटो पैरामाउंट हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने शेयर किया है। इस घटना के बाद से ही निवासी बुरी तरीके से डरे हुए हैं। लोगों के मन में केवल यही सवाल है कि अगर कुत्तों ने मिलकर एक मासूम कुत्ते को ही मौत के घाट उतार दिया तो हमारे बच्चों का क्या होगा।

क्या आपको वो घटना याद है?
नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। कुछ महीनों पहले नोएडा के सेक्टर-100 में स्थित लोटस ब्लूवर्ल्ड हाउसिंग सोसाइटी में कुछ आवारा कुत्तों ने मिलकर एक मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया था। कुत्तों ने हालत ऐसी कर दी थी कि उसकी आतें भी बाहर निकल कर आ गई थी। उसके बाद से ही जिले के लोग बुरी तरीके से डरे हुए हैं।

सोसाइटी के लोग डरे हुए
आज ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पैरामाउंट हाउसिंग सोसाइटी में 3 कुत्तों ने मिलकर एक छोटे डॉगी को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से ही सोसाइटी के निवासी डरे हुए हैं। अमनप्रीत नामक एक निवासी का कहना है, "अगर आवारा कुत्तों ने मिलकर एक छोटे कुत्ते को ऐसी सजा दी है तो हमारे बच्चों को क्या होगा?"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.