महिला को कार सीखना पड़ा महंगा, ब्रेक की जगह स्पीड पर रखा पैर और फिर...

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की नामी सोसाइटी का मामला : महिला को कार सीखना पड़ा महंगा, ब्रेक की जगह स्पीड पर रखा पैर और फिर...

महिला को कार सीखना पड़ा महंगा, ब्रेक की जगह स्पीड पर रखा पैर और फिर...

Google Photo | Symbolic

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक नामी सोसाइटी में एक महिला को गाड़ी सीखना महंगा पड़ गया है। सोसाइटी में महिला ने कार सीखने के दौरान ब्रेक की जगह रेस पर रख दिया। तभी कार की स्पीड तेज हो गई और दूर खड़ी दूसरे वाहन से जा टकराई। इस हादसे में दोनों की गाड़ी क्षत्रिग्रस्त हो गई। अगर इस दौरान कोई गाड़ी की चपेट में आ जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। इस मामले में कोई जनहानि नहीं हुई है।

क्या है मामला
यह घटना सुपरटेक इकोविलेज-वन हाउसिंग सोसाइटी की है। जहां निजी विश्वविद्यालय की प्रोफेसर बी टावर में रहती है। रविवार देर रात महिला गाड़ी चलाने सीखने के लिए अपने पति के साथ सोसाइटी कैंपस में आई। इसके बाद महिला ड्राइविंग सीट पर बैठी और बगल वाली सीट पर उसका पति बैठ गया। पति अपनी पत्नी को गाड़ी चलाने सीखने लगा। तभी महिला ने ब्रेक की जगह रेस पर पैर रख दिया और कार ने तेज गति पकड़ ली। इसके बाद महिला का कार से कंट्रोल छूट गया और वह सीधे एक ओपन पार्किंग में खड़ी गाड़ी से टकरा गई। यह गाड़ी एक सीनियर वकील की थी।

पुलिस से नहीं की शिकायत
सुपरटेक इकोविलेज के निवासियों ने बताया कि कार में टक्कर लगने के कारण महिला की गाड़ी का बोनेट दब गया। वहीं, पीछे से टकराने की वजह से वकील की गाड़ी जाकर आगे खम्बे में ठुक गई। जिससे आगे और पीछे से वह पूरी तरह दब गई। ऐसे में दोनों का भारी नुकसान हुआ। गाड़ी के तेज रफ्तार में आने के कारण परिसर में टहल रहे एक बच्चा भी बाल-बाल बच गया। आसपास के लोगों ने पति-पत्नी को सुरक्षित गाड़ी से बाहर निकाल। इस मामले में किसी ने पुलिस को शिकायत नहीं दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.