रक्षाबंधन मनाकर लौट रही मां-बेटी लिफ्ट में फंसी, मासूम बच्ची के दिल में बैठी दहशत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट का मुद्दा : रक्षाबंधन मनाकर लौट रही मां-बेटी लिफ्ट में फंसी, मासूम बच्ची के दिल में बैठी दहशत

रक्षाबंधन मनाकर लौट रही मां-बेटी लिफ्ट में फंसी, मासूम बच्ची के दिल में बैठी दहशत

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील हाईनिस सोसाइटी में गुरुवार को महिला अपने चार महीने के बच्चे के साथ 20 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही। लिफ्ट में लगे सिक्योरिटी अलार्म ने भी काम नहीं किया। जब गार्ड को बुलाया तो उसको लिफ्ट की चाबी का उपयोग करना नहीं आता था। कुछ देर बाद लिफ्ट अपने आप चल पड़ी और ऊपर जाकर खुल गई। लिफ्ट में फंसे रहने के कारण बच्ची डर गई। 

क्या है पूरा मामला
सोसायटी के टू-टावर की फ्लैट संख्या 1406 में सौरभ कालरा अपनी पत्नी साक्षी और चार माह की बच्ची के साथ रहते हैं। सौरभ ने बताया कि वह अपनी पत्नी और चार महीने की बेटी के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाकर वापस घर आए थे। बेसमेंट में पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर लिफ्ट की तरफ जाने लगे। उनके पास सामान ज्यादा था। ऐसे में पहले उनकी पत्नी और बच्चे लिफ्ट में कुछ सामान के साथ अंदर चले गए, तभी अचानक लिफ्ट का गेट बंद हो गया। इसके बाद लिफ्ट न तो ऊपर जाती है और न ही उसका गेट खुलता है। 

20 मिनट तक अंदर फंसे रहे
उन्होंने बताया कि अंदर और बाहर दोनों तरफ से बटन दबाकर लिफ्ट को खोलने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। सिक्योरिटी अलार्म बजाया तो उसने काम नहीं किया। सूचना मिलने पर सुरक्षाकर्मी लिफ्ट की चाबी लेकर नीचे आए, लेकिन उनमें से किसी को भी चाबी का इस्तेमाल करना नहीं आता था। करीब 20 मिनट तक अंदर फंसे रहने के बाद लिफ्ट अपने आप चल पड़ी। इसके बाद पहले फ्लोर पर जाकर लिफ्ट का गेट खुला गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.