दो सोसाइटियों के लिए कैलाश हॉस्पिटल बुधवार को करेगा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : दो सोसाइटियों के लिए कैलाश हॉस्पिटल बुधवार को करेगा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

दो सोसाइटियों के लिए कैलाश हॉस्पिटल बुधवार को करेगा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

Tricity Today | कैलाश हॉस्पिटल की ओर से 2 जून को गैलेक्सी वेगा सोसाइटी और रॉयल नेस्ट सोसाइटी में वैक्सीनेशन ड्राइव का आयोजन किया जायेगा

दो सोसाइटियों के लिए कैलाश हॉस्पिटल बुधवार को करेगा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गैलेक्सी वेगा हाउसिंग सोसाइटी में बुधवार को नोएडा के सेक्टर-71 में स्थित कैलाश हॉस्पिटल द्वारा वैक्सीनेशन ड्राइव का आयोजन होने जा रहा है। यह वैक्सीनेशन ड्राइव में सामाजिक संस्था निरंतर प्रयास वेल्फ़ेर फउंडेशन की मदद से हो रहा है। इस वैक्सीनेशन ड्राइव में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी वेगा सोसाइटी और रॉयल नेस्ट सोसाइटी के निवासी हिस्सा लेंगे।

गैलिक्सी वेगा के निवासी और निरंतर प्रयास फउंडेशन के डायरेक्टर रोहन कुमार ने कैलाश हॉस्पिटल की डायरेक्टर डॉक्टर पल्लवी शर्मा से बात करके इस वैक्सीनेशन ड्राइव को गैलेक्सी वेगा सोसाइटी में चलाने के लिए रिक्वेस्ट की थी। जिसके कारण वहां के निवासियों ने इस वैक्सीनेशन ड्राइव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपना नामांकन दर्ज कराकर पंजीकरण करवाया।

गैलिक्सी वेगा अपार्टमेंट ऐक्ट के अध्यक्ष  हेम चंद तिवारी ने कहा है कि इस वैक्सिनेशन ड्राइव को सोसाइटी के निवासी उत्सव की तरह लें और आगे बढ़कर वैक्सीन लगवाएं, ताकि कोरोना को हराया जा सके। वैक्सिनेशन ड्राइव दो जून बुधवार को गैलेक्सी वेगा के क्लब हाउस में होगी। जिसमें लगभग 120-125  लोग वैक्सीनेशन का लाभ उठा सकेंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.