ला रेजिडेंशिया सोसाइटी में लिफ्ट रुकी, अंदर फंसा रहा युवक, बाहर निकलते ही गिरे टाइल्स

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : ला रेजिडेंशिया सोसाइटी में लिफ्ट रुकी, अंदर फंसा रहा युवक, बाहर निकलते ही गिरे टाइल्स

ला रेजिडेंशिया सोसाइटी में लिफ्ट रुकी, अंदर फंसा रहा युवक, बाहर निकलते ही गिरे टाइल्स

Tricity Today | ला रेजिडेंशिया सोसाइटी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ला रेजिडेंशिया सोसाइटी में आज बिजली की ट्रिपिंग से लिफ्ट बीच में फंस गई और एक युवक लिफ्ट में देर तक फंसा रहा। लिफ्ट का गेट खुलने पर अचानक ऊपर से टाइल्स भी गिरे और वह चोटिल होने से बाल-बाल बच गया। इसको लेकर एक बार फिर सोसायटी के लोगों में रोष है। निवासियों का कहना है कि चार्ज पूरा लेने के बावजूद भी बिल्डर सारी सुविधाएं उपलब्ध नहीं करा रहे हैं। आए दिन लोगों की जान को खतरा बना रहता है। 

मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के वेस्ट स्थित ला रेजिडेंशिया सोसायटी का सोसाइटी का है। दरअसल यहां बिजली की ट्रिपिंग की वजह लिफ्ट बीच में ही अटक गई। ऐसे में ग्राउंड फ्लोर से ऊपर की ओर आ रहा युवक थोड़ी देर के लिए लिफ्ट में फंस गया। थोड़ी देर बाद गेट खुला तो बाहर निकलने पर लिफ्ट के बाहर लगे टाइल्स गिर गए। लोगों की मांग है कि प्राधिकरण सोसायटी का ऑडिट करके जांच करें। ताकि कमियां सामने आ सकें।

सोसायटी की निवासी साधना शर्मा ने बताया कि वह टी-9 टावर में परिवार के साथ रहती हैं। शुक्रवार को तेज बारिश और आंधी की वजह से बिजली की समस्या बढ़ गई। ऐसे में ट्रिपिंग लगातार हो रही थी। उनका 26 साल का बेटा ग्राउंड फ्लोर से दसवें फ्लोर पर आ रहा था। इसी बीच पांचवें फ्लोर पर आने के बाद लिफ्ट बंद हो गई। 

फिर झटका लगने के बाद सीधे नीचे वाले फ्लोर पर पहुंची। लिफ्ट चौथे फ्लोर पर आकर थोड़ी देर बाद खुली। करीब पांच मिनट तक लिफ्ट में युवक फंसा रहा। लिफ्ट से जैसे ही उनका बेटा बाहर निकला, तभी उस गेट पर लगी टाइल्स अचानक गिर गईं। गनीमत रही कि टाइल्स उसके ऊपर नहीं गिरीं। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। सोसाइटी की मेंटेनेंस टीम ने कहा कि सूचना मिलने पर टीम भेजी गई थी।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.