ग्रेटर नोएडा वेस्ट की नामी हाउसिंग सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, मासूम समेत 4 लोग फंसे

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की नामी हाउसिंग सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, मासूम समेत 4 लोग फंसे

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की नामी हाउसिंग सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, मासूम समेत 4 लोग फंसे

Tricity Today | अजनारा होम्स हाउसिंग सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिफ्ट अटकने का मामला बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अजनारा होम्स हाउसिंग सोसाइटी में करीब 15 मिनट तक लिफ्ट अटकी रही। इस दौरान लिफ्ट में एक मासूम समेत 4 लोग फंसे रहे। वह अंदर से मदद की गुहार लगा रहे थे, तब जाकर किसी ने उनकी आवाज को सुना और मदद पहुंचाई।

सुबह भी अटकी थी लिफ्ट
अजनारा होम्स हाउसिंग सोसाइटी के निवासी दिनकर पांडे ने बताया कि शनिवार को सुबह भी लिफ्ट अटकी थी। सुबह भी यही लिफ्ट बंद हुई थी। उस समय शिकायत की गई, लेकिन किसी ने एक्शन नहीं लिया। अब दोपहर बाद दोबारा से वही लिफ्ट बंद हो गई। 

बिल्डर और मेंटेनेंस विभाग लापरवाह
सबसे बड़ी बात यह है कि लिफ्ट झटका लेने के बाद बंद होती है। ऐसे में बड़े हादसे की आशंका काफी ज्यादा बढ़ जाती है। इसकी शिकायत बिल्डर और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से काफी बार की गई, लेकिन किसी को लोगों की जान की परवाह नहीं है और इसलिए वह नजरअंदाज कर देते हैं। 

सोसाइटी के 2000 परिवार परेशान
दिनकर पांडे ने आगे बताया कि सोसाइटी में करीब 2300 फ्लैट हैं। जिसमें करीब 2000 से ज्यादा परिवार रहते हैं। ऐसे में सोसाइटी में काफी ज्यादा आबादी होने के बावजूद मेंटेनेंस और मूलभूत सुविधाएं शून्य हैं। सुरक्षा नाम के बराबर है, सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए हैं। जहां देखो समस्या ही समस्या दिखाई देती हैं। बिल्डर पर करोड़ों रुपए का बकाया है। इसकी वजह से रजिस्ट्री भी नहीं हो रही है और अब लिफ्ट की समस्या एक मुख्य परेशानी बन गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.