इरोज संपूर्णम सोसाइटी में बड़ा हादसा टला, एक हफ्ते में तीसरी बार अटकी लिफ्ट, Video

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : इरोज संपूर्णम सोसाइटी में बड़ा हादसा टला, एक हफ्ते में तीसरी बार अटकी लिफ्ट, Video

इरोज संपूर्णम सोसाइटी में बड़ा हादसा टला, एक हफ्ते में तीसरी बार अटकी लिफ्ट, Video

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित इरोज संपूर्णम हाउसिंग सोसाइटी में एक बार फिर लिफ्ट खराब हो गई। एक हफ्ते में तीसरी बार लिफ्ट अटकी है। एक व्यक्ति करीब करीब 10-15 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे। निवासियों को लगातार लिफ्ट से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। एओए और मेंटेनेंस टीम ने साधी चुप्पी
सोसाइटी के निवासी सुरजीत सिंह ने बताया कि अक्सर 10 से 20 मिनट तक लिफ्ट में लोग फंसे रहते हैं और कभी-कभी लिफ्ट तेजी के साथ नीचे गिर भी जाती है। ऐसी घटनाएं जीवन के लिए खतरनाक साबित हो सकती हैं। हालांकि, अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन और इरोज मेंटेनेंस टीम इस मुद्दे पर मौन बने हुए हैं। लिफ्ट को ठीक करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

कैसे हुई घटना?
सोसाइटी निवासी चंदन सिंह ने बताया कि टावर G-1 की सर्विस लिफ्ट में अशोक 10 मिनट तक फंसे रहे और फिर लिफ्ट नीचे गिर गई। बाद में मेंटेनेंस टीम की मदद से उन्हें बचाया गया। यह लगातार होने वाली घटनाएं निवासियों के लिए बहुत ही चिंता का विषय बन गई हैं।

1500 परिवारों को कौन देगा जवाब?
मूल प्रश्न यह उठता है कि इन बार-बार होने वाली घटनाओं के लिए कौन जिम्मेदार है? निवासियों का मानना है कि किसी बड़ी दुर्घटना होने से पहले ही इस मुद्दे पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण या संबंधित अधिकारियों को तत्काल संज्ञान लेने की आवश्यकता है।आपको बता दें कि इरोज संपूर्णम हाउसिंग सोसाइटी में करीब 1500 से ज्यादा लोग रहते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.