नामी सोसाइटी में फिर फंसी लिफ्ट, काफी देर तक 2 लोगों की सांसें अटकी, Video

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : नामी सोसाइटी में फिर फंसी लिफ्ट, काफी देर तक 2 लोगों की सांसें अटकी, Video

नामी सोसाइटी में फिर फंसी लिफ्ट, काफी देर तक 2 लोगों की सांसें अटकी, Video

Tricity Today | अजनारा होम्स हाउसिंग सोसाइटी में फिर फंसी लिफ्ट

Greater Noida West : शहर में स्थित अजनारा होम्स हाउसिंग सोसाइटी में एक बार फिर लिफ्ट अटकने का मामला सामने आया है। बुधवार को दो निवासी लिफ्ट में फंस गए। कड़ी मेहनत के बाद दोनों को बाहर निकल गया। अजनारा होम्स सोसाइटी में पिछले काफी समय से लिफ्ट की समस्या है। इसको लेकर मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से कई बार शिकायत की गई, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। लगातार अजनारा होम्स सोसाइटी में लिफ्ट अटकने का मामला सामने आ रहा है। जिसकी वजह से लोगों में भी अब आक्रोश पैदा हो गया है।  चलते-चलते रुक गई लिफ्ट
मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर के समय लिफ्ट अचानक चलते-चलते रुक गई। जिस समय यह घटना हुई, उस समय लिफ्ट में दो लोग सवार थे। उन्होंने चीख-पुकार मचाई तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। कड़ी मेहनत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया। इसके बाद फंसे लोगों ने राहत की सांस ली है। 

कई हाउसिंग सोसाइटी में यही हाल
आपके बता दें कि लंबे समय से अजनारा होम्स हाउसिंग सोसाइटी में यह हाल है। हालांकि, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अधिकतर सोसाइटी में लिफ्ट की समस्या है। रोजाना ग्रेटर नोएडा वेस्ट की किसी न किसी सोसाइटी में लिफ्ट फंसने का मामला सामने आता है। मंगलवार को दो सोसाइटी में लिफ्ट अटक गई थी। 

कागजों में कैद हुआ लिफ्ट एक्ट
वैसे तो विधानसभा में लिफ्ट एक्ट लागू किया गया, लेकिन शायद सिर्फ कागजों में एक एक्ट बना हुआ है। लिफ्ट लागू करते वक्त कहा गया था कि अगर किसी हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट फंसती है तो जिम्मेदारों पर एक्शन हुआ, लेकिन अभी तक तो एक्शन लेने वालों का ही नहीं पता। हालत बेहद खराब है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tricity Today (@tricitytoday_)

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.