पंचशील ग्रीन्स-1 हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट अटकी, एक महिला और 2 बच्चे 10-15 मिनट तक फंसे

Greater Noida West : पंचशील ग्रीन्स-1 हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट अटकी, एक महिला और 2 बच्चे 10-15 मिनट तक फंसे

पंचशील ग्रीन्स-1 हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट अटकी, एक महिला और 2 बच्चे 10-15 मिनट तक फंसे

Tricity Today | पंचशील ग्रीन्स-1 हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट अटकी

Greater Noida West : शहर में लिफ्ट की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। गुरुवार की दोपहर एक बार फिर पंचशील ग्रीन्स वन हाउसिंग सोसायटी में गुरुवार की दोपहर को अचानक एक टावर में लिफ्ट खराब हो गई। लिफ्ट में एक महिला और 2 बच्चे फंस गए। तीनों करीब 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसे र। जिसके बाद अपने आप लिफ्ट चलने लगी। इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है। बच्चों ने कहा है कि अब वह नीचे या ऊपर जाने के लिए लिफ्ट का इस्तेमाल नहीं करेंगे। कैसे और कब हुई घटना
पंचशील ग्रीन्स वन हाउसिंग सोसाइटी के लोगों का कहना है कि यह पूरी घटना गुरुवार की दोपहर करीब 1:00 बजे की है। टावर नंबर F3 में नीचे से ऊपर जाते वक्त अचानक लिफ्ट फंस गई। हादसे के वक्त लिफ्ट में एक महिला और दो बच्चे थे। उन्होंने काफी देर तक शोर मचाया, तब जाकर लोग आए। बच्चे बुरी तरीके से चिल्ला रहे थे।

सोसाइटी में कोई पहला मामला नहीं
लोगों का कहना है कि इस घटना के बाद पूरा परिवार डरा हुआ है। लिफ्ट पहले रुकी ओर दोबारा से अचानक चलने लगी। सोसायटी के लोगों का कहना है कि यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी काफी बार अचानक लिफ्ट बीच में रुक चुकी है। सोसायटी के निवासियों के भीतर मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के खिलाफ काफी रोष है। लोगों का कहना है कि पंचशील हाउसिंग सोसाइटी की हालत लगातार खस्ता होती जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.