पॉश सोसाइटी की लिफ्ट में फंसे तीन लोग, निवासियों ने कहा- अब डर लगता है साहब, Video

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पॉश सोसाइटी की लिफ्ट में फंसे तीन लोग, निवासियों ने कहा- अब डर लगता है साहब, Video

पॉश सोसाइटी की लिफ्ट में फंसे तीन लोग, निवासियों ने कहा- अब डर लगता है साहब, Video

Tricity Today | पॉश सोसाइटी की लिफ्ट में फंसे तीन लोग

Greater Noida West : समस्याओं के शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिफ्ट हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला एसकेए ग्रीनार्च हाउसिंग सोसाइटी से आया है। जहां पर बुधवार की देर रात को तीन लोग लिफ्ट में फंस गए। करीब 10 मिनट तक लोग लिफ्ट में फंसे रहे। जिसकी वजह से निवासियों के बीच एक बार फिर दहशत बढ़ गई है। कैसे और कब की घटना
यह घटना सोसाइटी के जिन्निया टावर की है। जानकारी के मुताबिक रात करीब 10:00 बजे तीन लोग ग्राउंड फ्लोर से ऊपर की तरफ जाने के लिए लिफ्ट में सवार हुए थे। लिफ्ट थोड़ी सी चली और फिर अचानक रुक गई। लिफ्ट के रुकने पर तीनों लोगों को झटका लगा। निवासियों ने शोर मचाया तो मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सुरक्षा कर्मियों और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद लिफ्ट को खोलकर तीनों लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि इस घटना की वजह से एक निवासी बुरी तरीके से सहम गया।

मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने किया झूठा वादा
हाऊसिंग सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि पिछले तीन दिनों में यह दूसरी घटना है। इस सोसाइटी में अधिकतर लोग लिफ्ट में फंसे रहते हैं। निवासियों ने आरोप लगाया है कि बीते रविवार को एक बुजुर्ग समेत 4 लोग लिफ्ट में फंसे थे। जिसकी शिकायत मेंटेनेंस डिपार्टमेंट को की गई। जब मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने वादा किया था कि आगे से ऐसा नहीं होगा, लेकिन अब कुल तीन दिन के भीतर दूसरी घटना है। जिसकी वजह से लोग बुरी तरीके से डरे हुए हैं।

महिला की मौत के बात भी जिम्मेदार लोग नहीं जागे
आपको बता दें कि लिफ्ट हादसे गौतमबुद्ध नगर में काफी तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं। अब जिले की जनता के लिए यह एक मुद्दा बन गया है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते 3 अगस्त 2023 को ग्रेटर नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट टूटने से एक महिला की मौत हुई थी। वह घटना पूरे देश में चर्चा का विषय बनी रही। घटना के बाद कुछ दिनों तक तो मेंटेनेंस डिपार्टमेंट टीम ने ध्यान रखा, लेकिन अब फिर से भूल गए हैं। लोगों को चिंता होती है कि अगर लिफ्ट का ठीक से ध्यान नहीं रखा गया तो दोबारा से किसी की जान भी जा सकती है। चिंताजनक विषय यह है कि जिम्मेदार लोग उसके बावजूद भी आराम से सोए हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.