मुस्लिम जिम ट्रेनर ने हिन्दू बनकर विधवा महिला को प्रेम जाल में फंसाया, रेप की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर...

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लव जिहाद : मुस्लिम जिम ट्रेनर ने हिन्दू बनकर विधवा महिला को प्रेम जाल में फंसाया, रेप की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर...

 मुस्लिम जिम ट्रेनर ने हिन्दू बनकर विधवा महिला को प्रेम जाल में फंसाया, रेप की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर...

Google Image | Symbolic

Greater Noida West : थाना बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी गांव में रहने वाली एक विधवा महिला से एक जिम ट्रेनर में खुद को हिंदू बताकर प्रेम संबंध बनाया। आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाई और उसके आधार पर ब्लैकमेल करके करीब 15 लाख रुपए ले लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

शाहबेरी गांव का मामला
सेंट्रल नोएडा के डीसीपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि थाना बिसरख में एक महिला ने बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक वह शाहबेरी गांव में रहती है। उसे हारून खान उर्फ मोनू नामक व्यक्ति मिला। महिला का आरोप है कि उसने अपने आपको हिंदू बताया और उसके साथ दोस्ती की थी। 

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया
पीड़िता का आरोप है कि हारून ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पीड़िता के अनुसार आरोपी उसकी अश्लील वीडियो के आधार पर उसको ब्लैकमेल कर रहा है। उसकी बेटी की शादी अपने परिवार के कुछ लोगों से करवाना चाह रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने लव जिहाद और बलात्कार समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने आरोपी के परिजनों पर भी आपत्तिजनक आरोप लगाए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.