अब गाजियाबाद में रिफिल होंगे ऑक्सीजन सिलेंडर, नेफोमा ने पहली खेप रवाना की

अच्छी खबर: अब गाजियाबाद में रिफिल होंगे ऑक्सीजन सिलेंडर, नेफोमा ने पहली खेप रवाना की

अब गाजियाबाद में रिफिल होंगे ऑक्सीजन सिलेंडर, नेफोमा ने पहली खेप रवाना की

Tricity Today | सिलेंडर लेकर जाते सदस्य

हरिद्वार से ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल की सुविधा बंद होने के बाद अब नेफोमा ने ग़ाज़ियाबाद स्थित गोयल एंटरप्राइज से सिलेंडर भरवाने की अनुमति ली है। संस्था ने आज 20 सिलेंडर गाजियाबाद के लिए रवाना कर दिए हैं। आज देर रात तक ये भरकर वापस मिल जाएंगे। गाजियाबाद से रिफिल होने से समय की बचत के साथ-साथ हरिद्वार के मुकाबले कम लागत भी आएगी। 

नेफोमा की राष्ट्रीय महासचिव रश्मि पाण्डेय ने बताया कि हरिद्वार में गैस रिफ़िलिंग की दिक़्क़तों को लेकर नेफोमा ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से शिकायत की थी। इसके बाद ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों ने तुरंत इसका संज्ञान लेते हुए सोसाईटी में चल रही L1 सुविधा के लिए ग़ाज़ियाबाद के गोयल एंटरप्राइज से रिफिलिंग के लिए को-ऑर्डिनेट किया। प्राधिकरण और गोय एंटरप्राइज से आश्वासन के बाद आज नेफोमा ने क़रीब 20 सिलेंडर लदी गाड़ी रवाना कर दिया है। 

नेफोमा के उपाध्यक्ष महावीर ठस्सू ने इस पहल का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा के वसियों के लिए यह पहल बहुत अच्छी है। इसमें समय की काफ़ी बचत होगी। बड़ा सिलेंडर 500 रुपये और छोटा सिलेंडर 200 रुपये में भरा जाएगा। यह एजेन्सी को देय होगा। लोकल ट्रांसपोर्ट का किराया पहले की तरह ही निवासियों में विभाजित किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.