नेफोवा ने सीईओ को सुनाई ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समस्याएं, मिला हर संभव मदद का आश्वासन

मुलाकात : नेफोवा ने सीईओ को सुनाई ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समस्याएं, मिला हर संभव मदद का आश्वासन

नेफोवा ने सीईओ को सुनाई ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समस्याएं, मिला हर संभव मदद का आश्वासन

Tricity Today | नेफोवा की टीम ने सीईओ रितु माहेश्वरी से की मुलाकात

Greater Noida West : शहर की सामाजिक संस्था नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने रंजना भारद्वाज और दिनकर पाण्डेय के साथ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी के साथ बैठक की है। इस बैठक में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रूकी हुई परियोजनाओं पर चर्चा की गई। नेफोवा ने सभी समस्याओं का समाधान करवाने के लिए अपील की है।

घर खरीदारों का मुद्दा उठा
बैठक में सबसे पहले घर खरीदारों का मुद्दा उठा। नेफोवा ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों की समस्याओं को सीईओ को सामने बताया। जिस पर सीईओ ने मदद का आश्वासन दिया है। उसके बाद खरीदारों के सामने आने वाली चुनौतियों को स्पष्ट किया। जिस पर सीईओ ने मुद्दों को हल करने के लिए अमूल्य इनपुट और सुझाव प्रदान किए है। नेफोवा ने पहले अमिताभ कांत के नेतृत्व में गठित उच्च स्तरीय समिति को कुछ सुझाव प्रस्तुत किए थे, जिन पर भी बैठक के दौरान भी चर्चा हुई।

इन मुद्दों पर भी हुई चर्चा
सीईओ रितु माहेश्वरी ने इस दौरान कहा कि प्राधिकरण कई समाधानों पर काम कर रहा है, जिन्हें उच्चस्तरीय बैठक के दौरान प्रस्तुत किया गया था। जिसमें प्रमुख को-डेवलपर्स का उपयोग और उन परियोजनाओं को रद्द करना है, जहां कोई उल्लेखनीय प्रगति नहीं हुई और फ्लैट बेचे नहीं गए हैं। 

बागवानी, स्वास्थ्य और अन्य रखरखाव का भी मुद्दा उठा
बैठक में प्राधिकरण के बागवानी, स्वास्थ्य और अन्य रखरखाव के मुद्दों को भी रखा गया। जिसमें सीईओ ने आश्वासन दिया कि जल्द ही सुधार किए जाएंगे। बैठक में अपार्टमेंट के रखरखाव और हस्तांतरण शुल्क के मुद्दों पर भी चर्चा की गई। जिसमें नेफोवा के प्रतिनिधियों ने उन विभिन्न तरीकों पर प्रकाश डाला। जिनसे बिल्डर पैसा कमाते हैं, जो परियोजनाओं को पूरा करने में उनकी रुचि की कमी का मुख्य कारन हैं। 

सीईओ ने दिया मदद का आश्वासन
सीईओ ने आश्वासन दिया है कि वह अपनी अगली यात्रा के दौरान नेफोवा टीम से मिलेंगी। प्राधिकरण और खरीदारों के बीच नियमित बैठके व संचार स्थापित किया जाएगा। नेफोवा टीम ने सीईओ को उनके समय और अमूल्य इनपुट के लिए आभार व्यक्त किया। और ग्रेटर नोएडा में फ्लैट खरीदारों के सामने आने वाली चुनौतियों का समाधान करने के लिए सहयोगात्मक रूप से काम करने के लिए सहयोग का आश्वासन दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.