मूलभूत सुविधाओं के लिए नेफोवा ने लगाई चौपाल, इन मांगों को लेकर हुई चर्चा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : मूलभूत सुविधाओं के लिए नेफोवा ने लगाई चौपाल, इन मांगों को लेकर हुई चर्चा

मूलभूत सुविधाओं के लिए नेफोवा ने लगाई चौपाल, इन मांगों को लेकर हुई चर्चा

Tricity Today | मूलभूत सुविधाओं के लिए नेफोवा ने लगाई चौपाल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में नेफोवा कार्यालय के बाहर रविवार को एक चौपाल का आयोजन किया गया। चौपाल में विभिन्न सोसाइटी से आए हुए अनेक निवासियों ने भाग लिया। इस अनोखी चौपाल में ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों को प्रतिदिन आने वाली समस्याओं और जरूरतों पर जनता के साथ चर्चा की गई। जिसमें विभिन्न सोसाइटी के लोगों ने ग्रेनो वेस्ट में डिग्री कॉलेज, सरकारी अस्पताल, अंडरपास और फुट ओवर बज बनाने सहित कई समस्याओं के समाधान की मांग की।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि रविवार को चौपाल में ग्रेनो वेस्ट की मूलभूत जरूरतों समेत ग्रेनो वेस्ट में डिग्री कॉलेज की आवश्यकता, एक अत्याधुनिक सरकारी अस्पताल की आवश्यकता, चारमूर्ति एवं हनुमान मंदिर गोलचक्कर पर अंडर पास की आवश्यकता, अतिव्यस्त 60 मीटर और 130 मीटर रोड पर विभिन्न सोसाइटियों के पास रोड पार करने हेतु फुटओवर ब्रिज, स्ट्रीट लाइट की समग्र व्यवस्था, नागरिक सुरक्षा (सीसीटीवी) की आवश्यकता, दाह संस्कार क्षेत्र की आवश्यकता, सांस्कृतिक कार्यक्रम हेतु रामलीला मैदान एवं खेल कूद के लिए स्टेडियम की आवश्यकता, एनपीसीएल पर नागरिकों के लिए एक श्वेत पत्र की आवश्यकता और ग्रेनो वेस्ट में डाकघर एवं आधार केंद्र की आवश्यकताओं विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

नेफोवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया चौपाल में यह भी निर्णय लिया गया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को इस क्षेत्र की प्रमुख जरूरतों पर ध्यान देने एवं ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा उन्हें पूरा कराने के संबंध में निवेदन किया जाएगा। इस अभियान के दौरान क्षेत्र के निवासियों द्वारा मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड के माध्यम से चिट्ठी लिखी गई। चौपाल में प्रमुख रूप से राहुल गर्ग, प्रीत भार्गव, सुनील सचदेव, अजय सिंह, मो.इनाम, सुहैल अकबर, विकाश कटियार, सागर गुप्ता, संतोष सिंह आदि ने भाग लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.