गौर सिटी के निवासी हुए आक्रोशित, एओए को दी चेतावनी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पैदा हुआ नया विवाद : गौर सिटी के निवासी हुए आक्रोशित, एओए को दी चेतावनी

गौर सिटी के निवासी हुए आक्रोशित, एओए को दी चेतावनी

Tricity Today | Gaur City

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट शहर के गौर सिटी इलाके में स्थित 4th एवेन्यू पर एक विवाद छिड़ गया है। निवासियों का आरोप है कि अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) ने बिना उनकी सहमति के एक पेंट वेंडर को 92 लाख रुपये में ठेका देने का फैसला किया है। साथ ही पेंटिंग और मरम्मत के दौरान किसी भी तरह के सुरक्षा उपायों को नजरअंदाज कर दिया गया है, जिससे निवासियों को चोट लगने का खतरा बना हुआ है।

क्या है पूरा मामला
निवासियों का आरोप है कि एओए के अधिकारी जबरन उनके मीटरों से पैसे काट रहे हैं। शुरुआत में पुलिस ने एओए अधिकारियों को इस तरह की वसूली करने से रोका था, लेकिन एओए अधिकारियों के रसूख के कारण पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और सिर्फ खानापूर्ति कर रही है।

लगाए ये आरोप 
निवासी सुरक्षा उपायों की कमी के चलते पेंटिंग और मरम्मत कार्य पर सवाल उठा रहे हैं और पुलिस की निष्क्रियता से नाराज हैं। एओए अधिकारियों द्वारा की जा रही अवैध वसूली और निवासियों के मीटरों से पैसे चोरी करने के खिलाफ निवासियों ने आंदोलन शुरू कर दिया है। इस विवाद में निवासियों की मांग है कि एओए उनकी सहमति के बिना इस तरह के निर्णय न ले और उनके मीटरों से पैसे न काटे। साथ ही पेंटिंग और मरम्मत कार्य के दौरान सुरक्षा उपायों को सुनिश्चित किया जाए ताकि किसी भी निवासी को चोट न लगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.