ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी में 8वीं मंजिल से गिरकर नवविवाहिता की मौत, ससुरालजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी में 8वीं मंजिल से गिरकर नवविवाहिता की मौत, ससुरालजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी में 8वीं मंजिल से गिरकर नवविवाहिता की मौत, ससुरालजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Tricity Today | BIG BREAKING

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इकोविलेज-1 में रहने वाली एक नवविवाहिता की आठवीं मंजिल से गिरकर बीती रात को मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने महिला के पिता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बिसरख पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला के पिता ने नवविवाहिता के पति, ससुर और सास के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है।

इकोविलेज-1 में रहती थी करुणा
बिसरख थाना प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि 26 साल की करुणा अपने पति सोनू और अपने ससुरालजनों के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इकोविलेज-1 सोसाइटी में रहती थी। रविवार की देर रात को करुणा की आठवीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और करुणा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने करुणा के मायके वालों को जानकारी दी।

नवविवाहिता के पिता ने ससुरालजनों पर करवाया मुकदमा दर्ज
अनीता चौहान ने बताया कि करुणा की मौत के मामले में उसके पिता अरुचि मुर्दल ने अपने दामाद सोनू उर्फ देवकी, अपनी बेटी के ससुर श्रीराम और बेटी की सास लीला के खिलाफ लिखित शिकायत दी है कि उन्होंने उनकी बेटी की दहेज हत्या की है। पुलिस ने नवविवाहिता के पिता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कुछ लोगों को हिरासत में लिया
अरुचि मुर्दल का कहना है कि उनकी बेटी के ससुराल वाले शादी के बाद से ही करुणा के साथ दहेज के लिए परेशान और मारपीट करते थे। दहेज में 5 लाख रुपए की मांग पूरी नहीं होने पर करुणा के ससुरालजनों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। इसके अलावा पुलिस सोसायटी में रहने वाले आस-पड़ोस से भी पूछताछ कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.