नहीं देना होगा अब कॉमन एरिया का एक्स्ट्रा बिल, निवासियों और एओए के बीच हुआ समझौता

Greater Noida West : नहीं देना होगा अब कॉमन एरिया का एक्स्ट्रा बिल, निवासियों और एओए के बीच हुआ समझौता

नहीं देना होगा अब कॉमन एरिया का एक्स्ट्रा बिल, निवासियों और एओए के बीच हुआ समझौता

Tricity Today | निवासियों और एओए के बीच हुई बैठक

Greater Noida news : पंचशील ग्रीन्स सोसाइटी में कॉमन एरिया में बिजली बिल को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। इसको लेकर अब निवासियों और एओए के बीच संडे को एक बैठक हुई है। एनपीसीएल सोसाइटी में कॉमन एरिया का प्रति फ्लैट 1200 रुपये बिल काट रहा है। जब कि कॉमन एरिया का बिल मेंटिनेंस का हिस्सा होता है। इसको लेकर बैठक में निवासियों ने विरोध जताते हुए मेंटिनेंस चार्ज में भी एडजस्ट करने की मांग की है। बैठक में अब एओए अगले महीने आने वाले vcam चर्च को मेंटिनेंस चार्ज में एडजस्ट करने की सहमति जताई है। जुलाई में लिए जाने वाला पैसा अभी अगस्त में निवासियों के मेंटिनेंस चार्ज में एडजस्ट हो जाएगा।

दो-दो बार चार्ज दे रहे परिवार
सोसाइटी के निवासी मयंक प्रताप सिंह ने बताया कि परिसर में काफी संख्या परिवार रह रहे हैं। ऐसे में एनपीसीएल की तरफ से मल्टीपाइंट कनेक्शन के जरिए कॉमन एरिया इलेक्ट्रिसिटी बिल और मेंटेनेंस बिल भरना पड़ रहा है। कॉमन एरिया बिल के नाम पर 200 रुपये प्रति फ्लैट और मेंटिनेंस 2 रुपये   कुछ पैसे प्रति स्क्वायर फीट के हिसाब से लिया जा रहा है। ऐसे में परिवार दो-दो बार चार्ज दे रहे थे। इस मुद्दे को लेकर रविवार को अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन और निवासियों के बीच बैठक हुई।  जिसमें 200 से अधिक निवासियों ने सहमति के साथ vcam चार्ज को मेंटेनेंस में एडजस्ट करने के लिए डिमांड की है। चेतावनी दी है कि ऐसा न करने पर मेंटेनेंस चार्ज भी रोक दिया जाएगा। 

दोनों टावरों की रजिस्ट्री भी नहीं हुई अब तक  
जानकारी के मुताबिक कि F1 और F2 में 400 परिवार रहते हैं। इन दोनों टावरों की रजिस्ट्री नहीं हो पाई है। ऐसे में अब इन परिवारों की जेब में मेंटिनेंस और vcam का चार्ज के मुद्दे को लेकर हुए कुछ चर्चा करनी होगी। जिससे इन परिवारों पर दोगुनी भरना पड़ रहा है। सोसाइटी एओए के अध्यक्ष राजेंद्र कोटनाला ने बताया कि फैसला लिया गया है की वीसीएएम (vcam) के चार्ज को मेंटिनेंस बिल में जोड़ा जाएगा जुलाई महीने होने वाले बिल को हम लोग अगले महीने मेंटिनेंस चार्ज में जोड़ देंगे इसके लिए निवासियों को लेटर भी जारी कर दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.